रिया के F.I.R पर सुशांत के परिवार ने दिया ये जवाब
/

रिया के F.I.R पर सुशांत के परिवार ने दिया ये जवाब, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने उनकी बहनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. सुशांत के परिवार ने रिया को उनके भाई के मौत का जिम्मेदार मानते हुए रिया के खिलाफ अपने मूल निवास स्थान पटना राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके बाद सीबीआई को जाँच की मंजूरी सुप्रीम कोर्ट से मिलने के बाद रिया और उनके साथ 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.

बता दें कि सोमवार को एनसीबी की पूछताछ के बाद वापस जाते वक़्त वो सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गयी और सुशांत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह समेत अन्य कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं.

बांद्रा पुलिस स्टेशन में बहन समेत अन्य 6 लोगों के खिलाफ करवाई शिकायत दर्ज

सोमवार को एनसीबी की पूछताछ खत्म होने के बाद रिया सीधे मुंबई स्थित बांद्रा थाने पहुंची। जहाँ उन्होंने उनकी बहनों समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई. रिया ने उनकी बहन प्रियंका पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज़ करवाया है कि “प्रियंका ने सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया है.” साथ ही रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी बहन सुशांत को गैरकानूनी ढंग से दवाईयां देती थी.

बता दें कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया कई सारे सवालों के जवाब नहीं दे पाई थी. रिया ये सब करके केस को भटकाने की कोशिश कर रहीं है. रिया ने पुलिस से उनकी बहन और डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जल्द से जल्द कार्यवाई की मांग की है.

रिया को ट्वीट कर दिया पलटवार जवाब

सुशांत की बहन ने कहा कि ऐसी झूठी रिपोर्ट केस को गुमराह करने के लिए की जा रही है. साथ ही उन्होंने रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया कि “कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं! #SSRFamilyStandsStrong #UnitedForSSRJustice #WholeIndiaIsSSRFamily”

रिया इस मामले में जबरदस्ती मुंबई पुलिस को लाने की कोशिश कर रहीं हैं

इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील ने कहा “रिया इस केस को अब भटकाने की कोशिश कर रहीं है. सुशांत का मामला अब सीबीआई के हाथ में है और ऐसे में मुंबई पुलिस को इस मामले में कुछ भी करने का हक नहीं है. ऐसे में रिया जबरदस्ती मुंबई पुलिस को इस केस से जोड़ने की कोशिश में लगी हैं. साथ ही उन्होंने बयान देते हुए ये भी कहा कि रिया ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाकर आपीसी की धारा 182 का उल्लंघन किया है. सुशांत का परिवार इस पर जल्द ही एक्शन लेगा.

 

 

 

ये भी पढ़े:

अक्षय कुमार के प्यार में दीवानी थी ये अभिनेत्री, सगाई करके धोखा देने का लगाया आरोप |

ब्लैक बिकनी में मौनी रॉय ने शेयर की हॉट तस्वीर, देखें |

MDH वाले धर्मपाल कभी तांगा चला कर करते थे गुजारा, इस आईडिया ने बनाया 1500 करोड़ का मालिक |

समलैंगिक निकली सौतेली मां, बेटियों को उत्तेजना की दवा देकर बनाती थी संबंध |