समलैंगिक निकली सौतेली मां, बेटियों को उत्तेजना की दवा देकर बनाती थी संबंध

अलीगढ़- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पहली पत्नी की मौत के बाद 46 वर्षीय व्यक्ति का प्रेम विवाह पूरे परिवार को भारी पड़ गया। दूसरी पत्नी समलैंगिक निकली। वह पहली पत्नी से हुई तीन बेटियां, एक बेटा को उत्तेजक दवाएं खिलाकर उनसे शारीरिक संबंध बनाने लगी। बालिग बेटी की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

‘गोली खाकर परिवार गहरी नींद में सो जाता, जबकि उसे व उसकी बहनों को होती उत्तेजना’

समलैंगिक निकली सौतेली मां, बेटियों को उत्तेजना की दवा देकर बनाती थी संबंध

अलीगढ़ के सासनी गेट इलाके की रहने वाली 19 वर्षीय युवती का कहना है कि उसकी दो नाबालिग बहनें और एक भाई घर में एक साथ रहते हैं। शिकायत में युवती ने कहा कि पिछले वर्ष उनकी मां का देहांत हो गया था। इसके बाद उसके पिता की फेसबुक पर एक 45 वर्षीय महिला के साथ दोस्ती हुई। इस महिला से पिता ने 14 फरवरी 2020 को शादी कर ली। सौतेली मां ने घर आने के बाद परिवार के सभी लोगों को एक गोली देना शुरू किया और कहा कि ये गोली स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है। इस गोली को खाकर पिता, दादा-दादी गहरी नींद में सो जाते थे, जबकि उसे व उसकी बहनों को गोलियां खाने के बाद उत्तेजना होती थी।

समलैंगिक निकली सौतेली मां, बेटियों को उत्तेजना की दवा देकर बनाती थी संबंध

इसके बाद वह महिला तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें कर शारीरिक संबंध बनाने लगी। वह अश्लील फिल्में व चित्र भी दिखाती। कई बार इसका विरोध किया तो वह डराने धमकाने लगी। यह बातें पिता व दादा को बताईं तो महिला उनसे पैसे मांगने लगी और उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। सासनी गेट थाने और बाद में पिछले सप्ताह एसएसपी दफ्तर में तहरीर दी। महिला थाना इंस्पेक्टर के मुताबिक पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ छेड़खानी की धारा 354 व पॉक्सो एक्ट की धारा 7 व 8 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं महिला अपने आप को बेकसूर बता रही है।

महिला ने की हैं चार शादी, पहले पति की मौत के बाद हुआ था हत्या का केस

पुलिस का कहना है कि जिस महिला को गिरफ्तार किया गया है, उसकी चार शादियां हो चुकी हैं। इस महिला के पहले पति की 2005 में मौत हुई थी। इस केस में उसपर हत्या का मुकदमा भी दर्ज हुआ था। बाद में यह केस आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तब्दील हो गया। इस मामले में महिला जेल भी गई थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

यह तकनीकी विकसित करने वाला दुनिया का चौथा देश बना भारत |

हिंदी जोक्स : लड़का अपनी GF के बाप से बोलता है, लड़का- जितना आपकी बेटी 1 साल में उड़ाती है उतना |

विक्की जैन के साथ वायरल हुआ अंकिता लोखंडे का वीडियो, लोगों को नहीं आया पसंद |

चीन ने बना ली कोरोना की वैक्सीन, जानिए कब से बाजार में होगा उपलब्ध |

रिया के F.I.R पर सुशांत के परिवार ने दिया ये जवाब, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री |

Leave a comment

Your email address will not be published.