रिया के पड़ोसी ने किया एक्ट्रेस के झूठ से पर्दाफाश, 13 जून को
/

रिया के पड़ोसी ने खोला एक्ट्रेस का बड़ा झूठ 13 जून को छोड़ने आए थे सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में तीन जांच एजेन्सिया जांच कर रही है। आज भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पायी है। एम्स ने रिपोर्ट सीबीआई को सौपते

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में तीन जांच एजेन्सिया जांच कर रही है। आज भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पायी है। एम्स ने रिपोर्ट सीबीआई को सौपते हुए बताया कि सुशांत ने सुसाइड किया है। वही अब बीजेपी के नेता विवेकानंद गुप्ता और करणी सेना के सदस्य के बाद, रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी ने भी दावा किया है कि 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत से रिया मिली थी। एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान पड़ोसी से बात की जिन्होंने बताया 13 जून की शाम को सुशांत रिया को छोड़ने उनके घर आए थे। यह जानकारी सीबीआई को दे दी गई है।

13 जून को सुशांत ने रिया को छोड़ा था घर

 

उनका कहना है कि उन्होंने दोनों को नहीं देखा था लेकिन जिसने देखा था उसने उन्हें सीबीआई जांच शुरु होने से इस बारे में बता दिया था। उनके अनुसार 6 से 6.30 बजे के बीच सुशांत ने रिया को घर छोड़ा था और वो ही कार चला रहे थे। आगे उनका कहना है कि उन्हें केवल एक बार ही सुशांत से मिलवाया गया था।

उन्होंने कहा “मेरी उनसे बहुत अच्छी बातचीत हुई थी और मैं एक ज्योतिषी हूं इसलिए उन्होंने पूछा था कि क्या मैं उन्हें ज्योतिष सिखाऊंगी क्योंकि वह और मैं दोनों दूरबीनों के शौकीन हैं। उन्होंने मुझसे कुछ किताबें उधार ली थी। फिलहाल 15 मिनट की इस बातचीत में उन्हें 8 से 9 बार रोका गया। शायद ये उनका अपना स्टाफ था। आम तौर पर कर्मचारी अपने बॉस के बारे में ऐसा नहीं करते। 15 मिनट या फिर हर दूसरे मिनट में टोका-टाकी हो। मेरे हिसाब से ये सुशांत के लिए अपमानजनक थी। फिर वह उधर मुड़ा और रिया ने कहा कि मैं आ रही हूं। फिर 1 मिनट के बाद रिया ने सुशांत को चलने लिए कह दिया।

मानसिक पीड़ित नहीं लग रहे थे सुशांत

यही नहीं उनका दावा है कि सुशांत किसी भी तरह से मानसिक पीड़ित नहीं लग रहे थे। उन्होंने बताया मैं एक मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सक हूं और खुद इस क्षेत्र में कैलिफ़ोर्निया में रही हूं। वह बहुत ही दिमागदार, सतर्क, आत्मविश्वासी, एकाग्र, बुद्धिमान थे। बाइपोलर का कोई संकेत नहीं था, एकाग्रता की कमी का कोई संकेत नहीं थी।

वही रिया ने दावा किया था कि ‘उनकी 8 जून के बाद सुशांत से कोई बात नहीं हुई थी और वह उनका घर छोड़कर चली गई थी। उन्होंने कहा कि सुशांत ने ही उन्हें घर से जाने के लिए कहा था क्योंकि उनकी बहन उनके साथ रहने के लिए आ रही थी। फिर उसके बाद से मेरी कोई बात नहीं हुई थी मैंने उनको फ़ोन पर भी ब्लॉक कर दिया था।