रूबीना दिलैक नहीं जाना चाहती हैं बॅालीवुड, कहा एक डायरेक्टर
//

रूबीना दिलैक नहीं जाना चाहती हैं बॅालीवुड, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे साथ…..

फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रही हैं। साथ में उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं। जिसके चलते वह आए दिन चर्चा में रहती हैं। रूबीना टीवी के कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। जिसमें छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व का एहसास जैसे कई बड़े सीरियल शामिल हैं। रुबीना करीब 12 सालों सें यहां काम कर रही हैं। वह टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम करना चाहती थी। लेकिन फिल्मी दुनिया के घिनौने सच से जब उनका सामना हुआ तो उन्होंने कभी इस ओर जाने का नहीं सोचा।

रुबीना दिलैक ने खोला बॅलीवुड का घिनौना सच

रूबीना दिलैक नहीं जाना चाहती हैं बॅालीवुड, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे साथ.....

एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलैक ने अपने साथ हुए तकरीबन 6 साल पहले की घटना के बारे में बताया। रूबीना दिलैक ने बताया कि 6 साल पहले एक डायरेक्टर ने उनके साथ बद्तमीजी की थी। रूबीना ने यह जानकारी सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने कहा कि वह बाॅलीवुड में काम करना चाहती थी। लेकिन जब वह एक इंटरव्यू में गई तो उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रूबीना बताती है कि टीवी एक्ट्रेय को काफी हीन भावना से देखा जाता है।

बैकग्राउण्ड से जुड़े कई सवाल

रूबीना दिलैक नहीं जाना चाहती हैं बॅालीवुड, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे साथ.....

उनसे जो सवाल किए जाते है वह हैरान कर देने वाले हैं। रूबीना दिलैक बताती है कि मुझे पूछा गया कि आप टीवी एक्ट्रेस हो, कौन शो किया है, मैंने तो देखा नहीं। वह बताती है कि इतना ही नहीं बैकग्राउण्ड से जुड़े कई तरह के सवाल किए जाते हैं। एक्ट्रेस से पूछा जाता है कि आपके पास कार है, कौन सी कार चलाती हो, कौन से ब्राण्ड के जूते पहनती हो, वह कहती है कि इन सब सवालों से इंसान परेशान हो जाता है। रही स्क्रीन टेस्ट की बात तो वह बाद में होती। इन सब चीजों से मन व्यथित हो जाता है। वह कहती है कि मुझे लगता है सच में ऐसा होता है क्या। यह काफी पहले हुआ जो बेहद ही अजीब था।

यह भी पढ़े: टेलीविजन के टॉप 5 बेस्ट शो में बिग बॉस का नाम नहीं हुआ शामिल, टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर पहुंचा शो कुंडली भाग्य

मैं तुम्हारे चेहरे पर फार्ट करूं

रूबीना दिलैक नहीं जाना चाहती हैं बॅालीवुड, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे साथ.....

रुबीना ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम न शेयर करते हुए बताया, ‘वो फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। मैं एक बार उनके पास गई तो उन्होंने मुझसे एक फिल्म के बारे में पूछा जो उनकी थी। उन्होंने पूछा कि क्या मैंने वो फिल्म देखी है? मैंने कहा ‘नहीं’। तो डायरेक्टर ने मुझसे कहा सच में‘? तुम ये नहीं जानतीं कि मैंने क्या काम किया है? मेरा दिल चाह रहा है कि मैं तुम्हारे चेहरे पर फार्ट (पाद) करूं

रुबीनेा ने कहा, ‘ उस वक्त मुझे महसूस हुआ, क्या मैंने ठीक सुना है? और वो हंसने लगा। उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम्हें पता है मैंने क्या किया है? तुम जानती हो मैं कौन हूं? तुम्हें पता है तुम्हें कौन चांस देने वाला है? डायरेक्टर की इन बातों से मुझे ये एहसास हो गया कि मैं यहां से भागना चाहती हूं। मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं कर सकती, मैं ऐसी नहीं हूं’।