TRP में इन टीवी शो ने बिगबॉस, तारक मेहता को दिया मात
//

बिगबॉस और सलमान खान के कपिल शर्मा शो को लगा झटका, TRP के टॉप 5 में ये शो

छोटे पर्दे की दीवानगी भी नजर आती है। सीरियल्स में रोजाना आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने के लिए लोग बेताब रहते है। हर हफ्ते आने वाली टीआरपी

दर्शको की सिर्फ बड़े पर्दे के प्रति ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे की दीवानगी भी नजर आती है। सीरियल्स में रोजाना आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने के लिए लोग बेताब रहते है। हर हफ्ते आने वाली टीआरपी ने एक बार ये राज़ फिर खोल दिया है। जी हाँ BARC ने एक बार फिर इस हफ्ते की टीआरपी को बताया कि टीआरपी की लिस्ट में कौन से टीवी शोज हिट रहे हैं और कौन इस रेस से बाहर हो गए है। वहीं इस हफ्ते दो नए टीवी धारावाहिक ने की टॉप 5 में एंट्री हुई हैं। ‘साथ निभाना साथिया 2’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ नए धारावाहिक में से एक ने टीआरपी की रेस में छलांग लगाई है। तारक मेहता उल्टा चश्मा, कौन बनेगा करोड़पति जैसे कई शोज टॉप -5 रेज से बाहर है।

सास-बहू धारावाहिक का रहा बोलबाला

बिगबॉस और सलमान खान के कपिल शर्मा शो को लगा झटका, Trp के टॉप 5 में ये शो

टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते के टॉप-5 शोज की जो इनमें सास-बहू धारावाहिक का बोलबाला देखने को मिला। टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते भी टीवी सीरीज ‘अनुपमा’ टॉप पर है। रुपाली गांगुली का धारावाहिक लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले सीरियल्स में से एक है और इस सीरियल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। लिस्ट में दूसरा नंबर ‘कुंडली भाग्य’ इस हफ्ते भी का है। इन दोनों ही शोज में इन समय जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रही हैं। इसी के चलते इसे दर्शक भी खूब प्यार दे रहे है।

साथ निभाना साथिया 2 ने दिखाया कमाल

बिगबॉस और सलमान खान के कपिल शर्मा शो को लगा झटका, Trp के टॉप 5 में ये शो

‘रसोड़े में कौन था’ पिछले दिनों के बाद सुर्खियों में आया। हाल ही में टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के सीजन 2 की शुरूआत हुई। अपने टेलीकास्ट होने के पहले हफ्ते में भी साथ निभाना साथिया 2 ने कमाल कर दिखाया है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में ये तीसरे नंबर पर है। देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाजिम के इस शो को लोग पसंद कर रहे हैं। फिलहाल धारावाहिक ने टीआरपी की रेस में कई शोज को पीछे किया है।