इस भारतीय खिलाड़ी से होने वाली थी सैफ की पत्नी की शादी
/

इस भारतीय खिलाड़ी से होने वाली थी सैफ की पत्नी की शादी, इस वजह से टूटा रिश्ता

उन्ही नामों में एक नाम सारा अली खान का भी है। सारा अली खान अमृता सिंह की बेटी है। अमृता सिंह ने सैफ अली खान की पहली पत्नी है।

हाल ही में एनसीबी ने ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। वही से बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से ही कई बड़े बड़े चेहरे सामने आ रहे है। उन्ही नामों में एक नाम सारा अली खान का भी है। सारा अली खान अमृता सिंह की बेटी है। अमृता सिंह ने सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं। इस मामले में सारा अली खान का नाम आने के बाद अमृता सिंह की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें इस समय चर्चा में हैं।

2004 में हुआ था तलाक

साल 1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी। बॉलीवुड की नामचीन अदाकाराओं में से एक अमृता सिंह का भी नाम आता है। अमृता सिंह, सैफ अली खान से 12 साल बड़ी है। यह शादी 13 साल तक ही टिक पाई और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद दोनों के रिश्तो में खटास आ गयी थी। 13 वर्षों तक एक साथ रहने के बाद उन्होंने अपने रास्ते की अलग कर लिए। इसके बाद दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा।

इस क्रिकेटर की दीवानी थी अमृता

शायद ही बहुत कम लोग जानते होंगे कि अमृता सिंह क्रिकेटर रवि शास्त्री की दीवानी रही है। 80 के दशक के समय से ही अपने करियर की उचाई की तरह बढ़ रहे थे। उसी तरह उनकी मोहब्बत के चर्चे भी काफी थे। अमृता रवि शास्त्री का मैच देखने अक्सर स्टेडियम में नजर आती थी। यह भी अफवाह थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। लेकिन यह अफवाह ही निकली क्योकि इन्होंने वास्तव में कोई सगाई नहीं की थी।

बदल गए थे दोनों के रास्ते

दोनों का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका था दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। लेकिन अचानक दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और 1990 में रवि शास्त्री ने अचानक ऋतू सिंह से शादी कर ली। फिर साल 1991 में अमृता नें भी सैफ अली खान से शादी कर ली। फिर साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद सैफ ने दूसरी शादी करीना कपूर से कर ली।