सपना चौधरी और खेसारी लाल का हुआ आमना-सामना, देखें कौन जीता
/

सपना चौधरी और खेसारी लाल का हुआ आमना-सामना, देखें किसने मारी बाजी, वीडियो वायरल

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी और भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो जिसमे एक ही स्टेज पर भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रहे है

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी और भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का यह वीडियो जिसमे एक ही स्टेज पर भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रहे है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

यह वीडियो बिहार के जहानाबाद का है। जहा सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक स्टेज शो कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमे दोनों ने दर्शको का भरपूर मनोरंजन कराया और शो जबरदस्त हिट हुआ।

बिहार में हुए इस स्टेज शो के दौरान अपने बीच सपना चौधरी को पाकर लाखों की संख्या में जुटी जनता ने भी उनके साथ डांस किया और जमकर आनंद उठाया। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने ‘पलंग करे चोय चोय ‘ पर खेसारी और सपना चौधरी के ठुमके के साथ दर्शक भी झूमते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

यही नहीं, इंस्टाग्राम पर भी दोनों के डांस धमाल मचा रहा है। इस शो में भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के भोजपुरी गाने ‘चोलिया के हूक राजा जी’ पर खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी ने कमाल का डांस किया है। यह वीडियो सपना फैन क्लब नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इंडस्ट्री सूनी पड़ी हुई है और खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के स्टेज शो भी नहीं हो पा रहे हैं। इसी वजह से इनके फैंस इन दिनों लगातार यूटयूब वीडियो को सर्च करते हैं।

हरियाणा डांसर सपना चौधरी यूपी ,बिहार में बहुत शो हुए और वो कई बार अपना भोजपुरी प्रेम दिखा चुकी है। सपना चौधरी को अपने फैंस से भरपूर प्यार मिलता है।