सपना चौधरी और वीर साहू के रिश्ते पर हुआ ये बड़ा खुलासा
/

सपना चौधरी और वीर साहू के रिश्ते पर हुआ ये बड़ा खुलासा

हरियाणवी सिंगर और डांसर सोशल मीडिया क्वीन सपना चौधरी ने इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में वो मां बन गई हैं।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सोशल मीडिया क्वीन सपना चौधरी ने इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में वो मां बन गई हैं। उन्होंने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया है। यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इसी साल जनवरी में सपना ने अपने बॉयफ्रेंड हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी कर ली। सपना के मां बनने खबर पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे थे। तभी सपना के पति वीर साहू ने खुद फेसबुक लाइव पर इस बारे में जानकारी दी और उल्टा-सीधा बोलने वालों की क्लास लगाई।

रिश्ते के बारे में नहीं किया कोई जिक्र

यूं तो सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। जब सपना कि गुपचुप सगाई की खबरें मार्च में आई तो कहा गया कि शादी भी सीक्रेटली होने वाली है। सपना के राजकुमार का नाम तभी सामने आया था। बताया गया कि वह लॉगटाइम पार्टनर हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ रिश्ते में बंधने जा रही हैं, लेकिन सपना के फैंस को उस समय लोग आश्चर्य करने लगे ,जब सपना के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली। लोग कमेंट भी करने लगे।

वीर साहू ने लाइव आकर दिया जवाब

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर लोगों को जवाब दिया और खुशखबरी भी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया। उन्होंने सपना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बताया कि शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं हो पाया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था।

वीर साहू हरियाणवी सिंगर और एक्टर है। हरियाणा में काफी मशहूर हैं, हालाँकि उनके गानों को कोई खास पहचान नहीं मिल सकी है। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी आवाज देने के साथ-साथ एक्टर के तौर पर एपीयरेंस भी दी है। हाल ही में सपना ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।