सारा अली खान ने कहा मुझे सिर्फ अमृता सिंह की बेटी कहो
/

सारा अली खान ने कहा मुझे सिर्फ अमृता सिंह की बेटी कहो, जानिए वजह

बॅालीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बना रही है। अपने अब्बू सैफ अली खान को सारा अली खान बेहद प्यार करती हैं। स्टेप मॉम करीना को सारा दोस्त मानती हैं, और हाफ ब्रदर तैमूर पर जान लुटाती हैं। लेकिन कोई सारा अली खान से पूछे कि वह अपने परिवार में सबसे ज्यादा किसे प्यार करती हैं, तो सारा बेझिक अपनी मां अमृता सिंह का नाम लेती हैं।

सारा अली खान को पसंद है ‘मम्मी की बेटी’ कहलाना। जब कोई ये कहता है कि सारा अपनी मॉम अमृता की तरह दिखती हैं। उनकी आवाज़ अमृता के जैसी है, उनकी आदतें अमृता से मेल खाती हैं, तो सारा अली खान खुशी से उछल पड़ती हैं।

सारा अली खान की शख्सियत उनकी मॉम की देन

सारा अली खान ने कहा मुझे सिर्फ अमृता सिंह की बेटी कहो, जानिए वजह

सारा कहती हैं, कि उनकी शख्सियत उनकी मॉम अमृता की देन है। वह आज जैसी भी हैं, अमृता की वजह से हैं, क्योंकि अमृता ने उनकी परवरिश वैसे की हैं। सैफ से ज्यादा सारा अमृता के करीब हैं। सारा अपने पिता से अलग मॉम अमृता और भाई इब्राहिम के साथ रहती हैं। छोटी सी उम्र में सारा ने अपने पेरेंटस को अलग होते हुए देखा था। लेकिन सारा खुश हैं कि उनके मातापिता अलग रहकर ही सही खुश तो हैं।

यह भी पढ़े: अमृता सिंह के बारे में करीना कपूर ने कही ये चौकाने वाली बात

किसी तरह की कमी महसूस नहीं होने दी

सारा अली खान ने कहा मुझे सिर्फ अमृता सिंह की बेटी कहो, जानिए वजह

सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था

“मुझे लगता है कि एक ही घर में दो दुखी मातापिता के होने से ज्यादा अच्छा है, अलगअलग घरों में दो खुश मातापिता का होना। मेरी मां ने मुझे एक सेकंड के लिए भी किसी तरह की कमी महसूस नहीं होने दी। जब मैं और मेरा भाई पैदा हुए, तो उन्होंने कुछ नहीं किया, सिवाए हमारी देखभाल के। मेरे पिता भी हम दोनों से सिर्फ एक फोन की दूरी पर हैं, जब भी हमें उनकी ज़रूरत होती है वह हमारे लिए मौजदू होते हैं।“

मां मेरी पूरी दुनिया है: सारा अली खान

सारा अली खान ने कहा मुझे सिर्फ अमृता सिंह की बेटी कहो, जानिए वजह

अपने इंटरव्यू में सारा ने ये भी कहा था कि उनके पास अपने पिता के जैसा दिमाग है, तो मां के जैसा दिल है। मैं उनके बिना कोई काम नहीं कर सकती। मैं क्या पहनूं से लेकर, उन्हें ट्रेलर कैसा लगा, ये लड़का अच्छा है, हर मामले में उनकी राय मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है। मैं पूरी तरह से मम्मी की बेटी हूं।

सारा अली खान ने कहा मुझे सिर्फ अमृता सिंह की बेटी कहो, जानिए वजह

मां अमृता के बारे बात करते हुए सारा कहती हैं कि मां मेरी पूरी दुनिया है। ज़ाहिर है सारा की ये सारी बातें यह बताने के लिए काफी हैं, कि वह अपनी मम्मी अमृता सिंह को किस हद तक चाहती हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड में फ्लॉप रही इन अभिनेत्रियों ने शादी के लिए ढूढा अरबपति दूल्हा |

बॉलीवुड का यह सितारा कभी था चपरासी , आज बड़े-बड़े सितारे भी मानते इसकी बात |

हिना खान के खर्चों से परेशान हुए उनके पापा, ब्लॉक किए सारे क्रेडिट और डेबिट कार्ड |

करिश्मा से सगाई तोड़ इस वजह से अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय से की शादी |

जब ससुर राजेश खन्ना से काम मांगने पहुंचे थे अक्षय कुमार, किया था ऐसा सलूक कोई दुश्मन |