सारा ने कहा- मै वहां नहीं रह सकती जहां मेरे माँ, बाप.......
/

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं रहती पिता सैफ के साथ

सारा अली खान ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म केदारनाथ उनकी डेब्यू फिल्म है।

मुम्बई- सारा अली खान ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म केदारनाथ उनकी डेब्यू फिल्म है। पहली ही फिल्म में सारा अली खान ने अपने अभिनय से ये साबित कर दिया कि वो एक बॉर्न एक्टर हैं। लॉकडाउन में इन दिनों सारा अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। भाई और मां के साथ वो अपना वीडियो शेयर करती रहती हैं, लॉकडाउन में सितारों के कोई लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो सामने नहीं आ रहे हैं तो ऐसे में कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सारा अली खान का भी एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान के साथ ना रहने की वजह का खुलासा किया है।

उस घर में नहीं रह सकती जहां मेरे मां-बाप नाखुश हों

एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि ज्यादातर उनकी परवरिश उनकी मां ने की है, ऐसे में पिता के आस-पास न होने की कमी को क्या उन्होंने महसूस किया? इस सवाल का जवाब सारा ने कुछ यूं दिया। उन्होंने कहा कि,

“मैं उस घर में नहीं रह सकती जहां मेरे मां-बाप नाखुश हों। एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा है अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना। मेरी मां ने मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी। मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मां ने अपना पूरा ध्यान हम दोनों पर लगा दिया। उन्होंने अपना करियर तक छोड़ दिया। हम अपनी मां के साथ भी खुश हैं और जब पापा से मिलते हैं तो उनके साथ भी खुश हैं”।

तैमूर को लेकर बोली ये बड़ी बात

सारा अली खान से जब पूछा गया कि सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा समय बिताते हैं तो इस पर सारा ने कहा,’तैमूर मेरा छोटा भाई है और जब पापा उसके साथ होते हैं वो पूरा समय उसे देते हैं और जब हमारे साथ होते हैं तो हमे पूरी खुशियां देते हैं। मुझे उनसे कोई भी शिकायत नहीं है। वो बहुत अच्छे हैं। सभी के साथ बराबर प्यार करते हैं। सारा ने ये भी कहा कि भले ही हम पापा के साथ नहीं रहते लेकिन वह हमारी बहुत केयर करते हैं। ऐसा लगता ही नहीं कि वह हमसे दूर रहते हैं। एक फोन कॉल और वह हमारे पास होते हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बॉलीवुड का काला सच : ये फेमस सेलेब्रिटीज कभी न कभी ले चुके हैं ड्रग्स |

बॉलीवुड की इन हसीनाओ के हैं सेक्सी लिप्स, जो इन्हें बनाती है और हसीन |

रिया ने ED से बताया यूरोप के होटल में उस रात क्या हुआ था जिससे परेशान हो गये थे सुशांत सिंह राजपूत |

सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे आ रहीं हैं आपको गुदगुदाने, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखें |

फेसबुक का कर रहे हैं प्रयोग तो जल्द बदलें ये सेटिंग, सुरक्षित रहेगा डाटा |