सारा और श्रद्धा ने लगाया सुशांत पर आरोप, भड़के युवराज कहा....
/

सारा और श्रद्धा ने लगाया सुशांत पर ड्रग्स लेने का आरोप, भड़के युवराज कहा….

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार जांच -पड़ताल कर रही है। कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार भी कर लिया है। सुशांत की

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार जांच -पड़ताल कर रही है। कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार भी कर लिया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी न्यायिक हिरासत में है। शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने कबूल किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। वहीं अब दिवंगत अभिनेता के दोस्त युवराज का बयान आया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में सारा और श्रद्धा को उनके इस बयान पर काफी कुछ कहा है।

युवराज बोले -क्या यहां मजाक चल रहा है?

युवराज ने कहा है कि ये दोनों एक्ट्रेसेस अब सुशांत के लिए जो कुछ भी कह रही हैं कि हां वह ड्रग्स लेते थे। क्या इन दोनों ने कुछ गलत नहीं किया? जिस तरह से ये दोनों सुशांत पर सारी चीजें डाल रही हैं, क्या यहां मजाक चल रहा है? वहीं युवराज से यह भी पूछा गया कि वे दोनों आखिर ऐसा क्यों करेंगी तो उन्होंने कहा कि इसलिए क्योकि एनडीपीएस एक्ट की सीरियसनेस को वे दोनों अच्छी तरह जानती हैं।

सुसाइड नहीं है यह

एक इंटरव्यू के दौरान इससे पहले युवराज ने कहा था,“दिवंगत एक्टर की बॉडी पर चोट के निशान थे और वह सुसाइड नहीं है।” रिपोर्ट्स के अनुसार,सारा ने एनसीबी को बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के वक्त वह सुशांत के क्लोज आई थीं। सारा ने इस बात को भी कबूला कि वह सुशांत के फार्महाउस में पार्टीज के लिए जाती थीं। हालांकि, वह ड्रग्स का सेवन नहीं करती थीं। सूत्रों के अनुसार सारा ने कबूल किया कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर भी गई थीं। फिलहाल एनसीबी अभी भी तीनो अभिनेत्रियों के बयांन से संतुष्ट नहीं है। इन अभिनेत्रियों के मोबाइल को एनसीबी ने जब्त कर लिया है।