ये गाना देख सुशांत पर फ़िदा हो गयी थी सारा अली खान, करना....
/

ये गाना देख सुशांत पर फ़िदा हो गयी थी सारा अली खान, करना चाहती थी प्रपोज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 3 महीने से अधिक समय गुजर चूका है। इस मामले में अभी तक कई लोगो से अलग-अलग एंगल से पूछताछ हो चुकी है। उनके निधन के बाद से उनसे जुड़ी कई बातें और वीडियो सामने आये हैं। हाल ही में सुशांत के स्टाफ ने बताया है कि सारा अली खान के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी, दोनों लोग एक -दूसरे की काफी इज़्ज़त भी करते थे। वहीं इस बीच सारा का एक पुराना वीडियो सामने आया है। इसमें सारा ने बताया है कि उन्होंने सुशांत को सबसे पहले कब देखा और उन्हें देखते ही वह उन पर फिदा हो गई थीं।

सुशांत और कृति के ऐब्स पर थी नजर –

सारा अली खान ने इस वीडियो में बताया कि उन्होंने सुशांत को ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ गाने में देखा और जब उन्होंने कहा, ना-ना-ना-ना तो सारा उन पर मर मिटीं। सारा ने बताया था कि उन्हें लगा था कि ये लड़का कितना हॉट है और वह सुशांत से मिलने के लिए बेताब हो गई थीं।

सारा आगे कहती हैं, मैं सुशांत के ऐब्स और कृति सैनन के लेग्स के अलावा कुछ और देख ही नहीं पा रही थी। सारा के साथ इंटरव्यू में बैठे सुशांत इस पर ब्लश करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

 

सुशांत ने सारा के लिए बुक किया था प्राइवेट जेट –

फिल्म ‘केदारनाथ’ सारा की डेब्यू फिल्म थी। सुशांत और सारा ने इस फिल्म में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद सुशांत और सारा के लिंकअप की खबरें आई थीं। सुशांत के फार्महाउस के केयर टेकर ने  एक रीसेंट इंटरव्यू में बता चुके हैं कि सुशांत सारा को जनवरी 2019 में प्रपोज करने वाले थे। सारा उनके फॉर्महाउस पर आती थीं।

सुशांत के स्टाफ के भी कई लोगो का कहना हैं कि सारा अली खान और सुशांत एक-दूसरे की काफी इज्जत करते थे। सारा का व्यवहार सुशांत के स्टाफ के लिए भी काफी अच्छा था। सूत्रों के अनुसार सारा के साथ बैंकॉक जाने के लिए सुशांत ने प्राइवेट जेट भी बुक किया था।