जानिए रसोड़े वाली राशि मोदी अब कैसी दिखती हैं, देखें तस्वीरें
/

आज कल किस हाल में हैं रसोड़े में खाली कूकर चढ़ाने वाली राशि मोदी, देखें तस्वीरें

टीवी सीरियल में सास बहु की की नोकझोंक घर -घर में फेमस है। यही नहीं काफी समय से ऐसे सीरियल्स की टीआरपी हाई रहती है। बात कर रहे

टीवी सीरियल में सास बहु की की नोकझोंक घर -घर में फेमस है। यही नहीं काफी समय से ऐसे सीरियल्स की टीआरपी हाई रहती है। बात कर रहे है टीवी सीरियल “साथ निभाना साथिया” की राशि मोदी का इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और जिसमें कोकिला बेन गोपी बहु से पूछ रही हैं कि रसोड़े में कौन था?

यह डायलॉग सीरियल का एक नॉर्मल सा डॉयलाग था। जिसमें कोकिला बेन अपनी दोनों बहुओं की क्लास लगा रही हैं, लेकिन इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यही नहीं इसे एक रैप सॉन्ग का रूप दे दिया गया है। अब यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

रसोड़े में कौन था? इस सवाल को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गयी है। इस वीडियो पर न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी अपने अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं। यही नहीं राशि मोदी का रिएक्शन भी सामने आया है। देखिये कैसा रिएक्शन दिया है उन्होंने।

 

 

View this post on Instagram

 

Happy Sunday 🌻

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on Apr 8, 2018 at 4:05am PDT

राशि मोदी का रिएक्शन

टीवी सीरियल में “साथ निभाना साथिया” में राशि मोदी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम रुचा हसब्निस हैं। जिन्होंने अपने ही अंदाज में इस पर रिएक्शन दिया है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए रूचा ने लिखा, वो मैं थी।

बता दें कि राशि मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फ़िलहाल रूचा के इस पोस्ट पर अदा खान का भी रिएक्शन आया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, राशि बेबी तुम ट्रेंड कर रही हो वाह…

 

View this post on Instagram

 

WOH MAIN THI 🙋🏻‍♀️😂🤦🏻‍♀️ . . Saw the memes today… @yashrajmukhate crazy stuff 😅 #rashi

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on Aug 23, 2020 at 11:43am PDT

इस समय यह हैं राशि मोदी

रुचा हसब्निस इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं, हलाकि हर कोई जानना चाहता है कि “साथ निभाना साथिया” की राशि बहु कहां हैं? कहां रहती हैं? और हिट होने के बावजूद क्यों धारावाहिक की दुनिया से अचानक गायब हो गईं? बता दें कि रूचा अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी व्यस्त हैं और वो अब एक बेटी की मां बन चुकी हैं। वो अपने पति और बच्चे संग मुंबई के ठाणे में रहती हैं।

साल 2014 में रूचा ने धारावाहिक छोड़ दिया था और अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल जगदाले संग शादी करने का फैसला कर लिया। साल 2014 में दोनों की सगाई हुई और 2015 में दोनों ने शादी कर ली। इस समय रूचा अपने शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें कि जिस समय उन्होंने धारावाहिक साथ निभाना साथिया छोड़ा था, उस वक्त ये धारावाहिक टीवी जगत के सबसे सफल शोज में से एक था। सीरियल छोड़ने के समय रूचा ने कहा था कि एक्टिंग उनका शौक है, प्रायोरिटी नहीं। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही है।