सोहेल खान
सोहेल खान

बॉलीवुड ( bollywood) के सलमान खान ( salman khan) के छोटे भाई सोहेल खान ( sohail khan) की पत्नी सीमा खान ने तलाक की अर्जी कोट में दाखिल की हैं। खान परिवार में से पहले अरबाज खान का भी मलाइका अरोड़ा से तलाक हो चुका हैं। अब सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार दोनों को मुंबई के एक कार्ट के बाहर देखा गया हैं। खबरें यहाँ तक हैं कि दोनों एक फैंमली कोर्ट में साथ मौजूद थे।

Salman Khan के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने किया कुछ ऐसा, टूटेगी गृहस्थी

पहली नजर में हुआ था प्यार

जानकारी के अनुसार सोहेल खान ( sohail khan) और सीमा खान (seema khan) की शादी 1998 में हुई थी। दोनों को पहली ही मुलाकात में एक दूसरे से प्यार हो गया था। सीमा खान ने सोहेल के साथ रहने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था। जिसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी।

 

 

सोहेल खान और सीमा खान के हैं दो बच्चे

सोहेल खान ( sohail khan) और सीमा खान ने एक लंबे वक्त तक साथ रहने का अलग होने का फैसला लिया हैं। सोहेल और सीमा के दो बच्चे हैं। जिनका नाम निर्वाण और योहान हैं। पहले भी कई बार इन दोनों की अनबन की खबरें सामने आती रहती थी।

 

Salman Khan के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने किया कुछ ऐसा, टूटेगी गृहस्थी

सोहेल खान को नहीं मिली फिल्मों में सफलता

सोहेल खान ( sohail khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझकों दिया हैं से अपले सफर की शुरूआत की थी। इसके बाद सोहेल ने कई फिल्में की पर कोई खास सफलता प्राप्त कर सके। सोहेल खान ने कुछ समय बाद ही फिल्मों से दूरी बना ली। इसके बाद सोहेल खान टीवी शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाई दिए थे।