ईद के मौके पर Shah Rukh Khan ने अपने फैंस से की मुलाकात, मन्नत के बाहर लगा लाखों लोगों का हुजूम
ईद के मौके पर Shah Rukh Khan ने अपने फैंस से की मुलाकात, मन्नत के बाहर लगा लाखों लोगों का हुजूम

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) को दुनिया भर में लाखों चाहने वाले लोग हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेहद उत्साहित रहते हैं। इस बार भी ईद के मौके पर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

जब शाहरूख (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत के बाहर ईद के मौके पर लाखों लोगों का इतना हुजूम था कि जिसे देख कर हर कोई हौरान रह गया। सभी फैंस अपने चहेते सुपरस्टार की एक झलक के लिए कड़ी धूप में खड़े नजर आए थे।

Shah Rukh Khan मिले अपने फैंस से

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईद के मौके पर हर साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने घर मन्नत की बालकनी में आकर अपने फैंस को मिलते हैं। जिसकी वजह से हर बार ईद के मौके पर उनके घर के बाहर लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं। हांलाकि हर साल की तरह ही इस रिवाज को शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने इस साल भी पूरा किया हैं। वह बकरीद के मौके पर अपने बेटे अबराम के साथ बालकनी में आकर लोगों को हाथ हिला कर उनसे मिलते हुए नजर आए। शाहरुख की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

शाहरुख का छोटा बेटा अबराम भी आया नजर

दरअसल इस साल ईद के मौके पर शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) जब अपने घर मन्नत की बालकनी में आए तो उनके साथ उनका छोटा बेटा अबराम भी था। इस दौरान शाहरूख खान बहुत ही सिंपल लुक में दिखाई दिए थे। उन्होंन व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू कारगो पैंट पहनी हुई थी। वहीं शाहरूख (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम रेड टी-शर्ट के साथ डेनिम लुक में नजर आए थे। इस दौरान अबराम ने भी अपने पिता शाहरुख के साथ फैंस को वेव किया।

शाहरुख इन फिल्मों में देंगे दिखाई

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे अरसे से किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं। लेकिन जल्द ही वह अपनी बड़ी फिल्म के साथ वापसी करते हुए ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरूख ‘डंकी’ और ‘जवान’ में भी नजर आएंगे।