शाहिद ने खोला प्रियंका-करीना का राज इस वजह से की अरेंज मैरिज
/

प्रियंका-करीना के धोखे की वजह से शाहिद ने किया अरेंज मैरिज, अब खोले कई राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता शाहिद कपूर ने एक से एक हिट फिल्मे दी है। यूथ शाहिद की फिल्म के इनके दीवाने थे लेकिन एक समय में उनकी जिंदगी में भी बड़े

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता शाहिद कपूर ने एक से एक हिट फिल्मे दी है। यूथ शाहिद की फिल्म के इनके दीवाने थे, लेकिन एक समय में उनकी जिंदगी में भी बड़े पड़ाव आए और उन्होंने उसका सामना भी किया। एक समय लड़किया शाहिद की दीवानी थी, वहीं करीना और प्रियंका ने भी शाहिद को प्यार में धोखा दिया है। लेकिन शाहिद ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज करके साबित किया कि दुनिया में लव मैरिज ही जरूरी नहीं है।

शाहिद अपनी ज़िन्दगी से बेहद खुश भी हैं। अब शाहिद के दो बच्चे भी हैं, बेटी मीशा और बेटा जैन कपूर। बताते हैं आज आपको प्रियंका-करीना ने शाहिद को धोखा कैसे दिया –

शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर ली थी और उन्होंने कहा था कि अब वो प्यार के चक्कर में नहीं पड़ेंगे। मजबूरी में की गई शादी ने भी शाहिद की जिंदगी और खुशनुमा कर दी। शाहिद ने बताया कि मीरा उनकी लाइफ में एक लक बनकर आई और मुझे उन्होंने बाखूबी संभाला भी है।

एक समय करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी टॉप एक्ट्रेसेस शाहिद के प्यार में थी । करीना और प्रियंका दोनों ही अभिनेत्रियों ने शाहिद के साथ ब्रेकअप कर लिया था। शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया और कहा शादी से पहले वो दो एक्ट्रेस के चक्कर में थे, लेकिन  भगवान ने मुझे बचा लिया। शाहिद का पूरा इशारा करीना और प्रियंका की तरफ था।

फिल्म जब वी मेट के दौरान करीना के साथ उनकी लड़ाई हो गई। बाद में रिश्तों में इस कदर खटास आ गई थी कि करीना ने फिल्म टशन के सेट पर सैफ अली खान से दिल लगा लिया, वहीं शाहिद का नाम भी विद्या बालन के साथ जुड़ने लगा। साल 2010 में शाहिद कपूर की प्रियंका चोपड़ा के साथ दोस्ती कर ली थी। परन्तु आज शाहिद अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।