ऋतिक रोशन से बिपासा तक शारीरिक समस्या से जूझ रहे है ये एक्टर
/

ऋतिक रोशन से बिपासा बसु तक शारीरिक समस्या से जूझ रहे हैं ये एक्टर

यदि बात की जाये किसी सेलिब्रिटी की तो बिलकुल एक अच्छा फिगर और सुन्दर सा चमकता हुआ चेहरा दिमाग में एक तस्वीर बनने लगती है। इसका एक कारण

यदि बात की जाए किसी एक्टर की तो बिलकुल एक अच्छा फिगर और सुन्दर सा चमकता हुआ चेहरे की दिमाग में एक तस्वीर बनने लगती है। इसका एक कारण है कि जब भी हम एक्टर को देखते हैं, तो वो हमेशा फिट दिखते हैं। बताते हैं आज आपको ऐसे एक्टर के बारे में जो किसी न किसी शारीरिक कमी से जूझ रहे हैं और ऐसे भी कुछ एक्टर जो अपने उस कमी के साथ खुद को स्वीकार करते हैं। उन्होंने सबके सामने उसे ज़ाहिर भी किया है, वहीं कुछ एक्टर ने इन बातो को छिपाये रखा। बताते हैं आज ऐसे ही स्टार्स के बारे में –

इलियाना डिक्रूज

एक्टर इलियाना ने मीडिया के सामने बताया कि वो बॉडी डिस्मोरफिक डिसऑर्डर नामक बीमारी से जूझ रहीं हैं। इस बीमारी की वजह से उनके कमर से नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार होता चला गया। ये समस्या उन्हें बचपन से है और वो पहले इसे लेकर बहुत डिप्रेशन में रहती थीं, लेकिन अब उन्होंने इसके साथ ही खुद को स्वीकार लिया है।

ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन काफ़ी हैंडसम और उन्हें बॉलीवुड का टॉम क्रूज़ भी कहा जाता है। उनकी खूबसूरती और डांस के दीवाने बहुत हैं लेकिन उनके एक हाथ के दो अंगूठे हैं। अक्सर कई फ़िल्मों में भी उनका ये अंगूठा दिखता है। इसके अलावा बचपन में उन्हें हकलाने की और चलने में दिक्कत थी।

सुधा चंद्रन

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन एक जानी मानी अभिनेत्री औऱ डांसर हैं। उन्होंने कई फिल्मों औऱ टीवी सीरियल्स में काम किया है और अपने डांस से हर किसी का दिल जीतने वालीं सुधा की एक टांग नहीं है। वह प्रोस्थेटिक लेग का इस्तेमाल करती हैं। दरअसल एक दुर्घटना के बाद उनका पैर काटना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें नकली टांग लगाई गई।

राणा दग्गुबती

बाहुबली फेम एक्टर राणा ने इसी फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान एक हैरान कर देने वाला राज़ बताया था। उन्होंने कहा कि उन्हें एक आंख से दिखाई नहीं देता है। बचपन में किसी बीमारी के चलते उनकी एक आंख की रोशनी चली गई थी। इतनी मुश्किलों के बावजूद राणा रुके नहीं उन्होंने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रहे हैं।

बिपाशा बसु

पहले एक्टर बिपाशा बसु का वजन थोड़ा ज्यादा था और एक बार किसी पत्रकार ने उनके वजन को मजाक उड़ाया तो उन्होंने फिजिकल फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया। एक दिन इसी चक्कर में वह अपना घुटना चोटिल कर बैठीं। कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि उनके घुटने ज्यादा तकलीफ हो गयी है तब से बिपाशा उसी तरह के घुटनों के दर्द से जूझ रही हैं।

अर्शी खान

टीवी इंडस्ट्री की एक्टर अर्शी खान हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। लेकिन अक्सर आपने उनको देखा होगा कि वो अपने बाल आगे की तरफ़ एक आंख पर रखती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अर्शी के चेहरे पर एक काला दाग है। वो बालों से उसे छिपाने के लिए कोशिश करती हैं।