पहली बार दिखा शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का चेहरा
/

पहली बार दिखा शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का चेहरा, माँ से भी है खूबसूरत

इस साल फरवरी महीने में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का जन्म हुआ था। शिल्पा दोबारा मां बनकर बहुत खुश हैं।

इस साल फरवरी महीने में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का जन्म हुआ था। शिल्पा दोबारा मां बनकर बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया के जरिये शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने घर पर नए मेहमान आने की खबर दी थी। हालाँकि आये दिन वह समीशा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन जन्म से अब तक किसी ने भी शिल्पा की बेटी का चेहरा नहीं देखा था। वह जब भी समीशा को बाहर लेकर निकलती थीं तो वह बेटी का चेहरा छिपा लिया करती थीं। लेकिन इस बार शिल्पा ने अपनी बेटी के चेहरे से पर्दा हटा लिया है। समीशा की पहली तस्वीर सामने आ गई है। हाल ही शिल्पा शेट्टी मुंबई में स्पॉट की गईं।

पहली बार दिखा शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का चेहरा, माँ से भी है खूबसूरत

पहली बार शिल्पा की बेटी समीशा का चेहरा कैमरे में कैद हो गया। इन फोटोज में समीशा बहुत क्यूट लग रही हैं। समीशा ने पिंक कलर की टीशर्ट और जींस पहनी हुई है और सिर पर हेयर बैंड भी लगाया हुआ है। शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू दौरान कहा था कि वे लोग पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे। उन दिनों शिल्पा ने अपनी फिल्म निकम्मा साइन कर ली थी और हंगामा के लिए भी तारीखें फाइनल कर दी थीं। लेकिन जब उन्हें फरवरी में मां बनने की जानकारी मिली तब उन्होंने काम के शेड्यूल को जल्दी-जल्दी खत्म कर लिया।

पहली बार दिखा शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का चेहरा, माँ से भी है खूबसूरत

15 फरवरी 2020 को शिल्पा के घर आई इस नन्ही परी का जन्म हुआ था। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर 21 फरवरी को पोस्ट करके दी थी। पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘ओम गणेशाय नम: हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है समीशा शेट्टी कुंद्रा। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।’ इस पोस्ट में शिल्पा ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है।

शिल्पा ने पोस्ट में लिखा था- ‘सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब ‘टू हैव’ होता है और मिषा रशियन शब्द है। इसका अर्थ होता है कि ‘कोई जो भगवान की तरह हो। यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया। हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।’ इस पोस्ट पर शिल्पा को काफी बधाईयाँ मिली।