आलिया और रणबीर के रिश्ते पर रिद्धिमा कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये रिश्ता....

इंडस्ट्री में आये दिन कई जोड़ियां बनती हैं। कुछ अफेयर चर्चित हो जाते हैं। इसी तरह वर्त्तमान समय में कुछ चर्चित जोड़ियों की बात की जाए तो आज के समय में सबसे ऊपर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम आता है। साल 2019 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने हाँ, कर दिया है, वहीं दोनों परिवार की भी प्रतिक्रिया आती रहती है। हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी इस बारे में कुछ बातें कही है।

अगर रणबीर को ये रिश्ता पसंद तो मुझे कोई दिक्कत नहीं

आलिया और रणबीर के रिश्ते पर रिद्धिमा कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये रिश्ता....

 

रिद्धिमा कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आलिया के बारे में उनका क्या ख्याल है और रणबीर, आलिया की जोड़ी के बारे में आप क्या कहना चाहेंगी। रिद्धिमा कपूर ने इस पर कहा कि मैं क्या कह सकती हूं? आप उनसे पूछ सकते हैं। मैं खुश हूं अगर मेरा भाई खुश है। मैं अपने भाई को लेकर बहुत खुश हूं।

वहीं आलिया भट्ट भी कुछ समय में कई बार कपूर फैमिली के साथ स्पॉट हुई हैं। इसके अलावा ये सभी को पता है कि साल 2019 में दोनों ने तय किया था कि वेडिंग ईयर 2020 चुनेंगे। फिलहाल रणबीर और आलिया दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर हाँ, किया है, लेकिन शादी के सवालो पर दोनों बातों को टालते दिखे हैं।

रक्षाबंधन पर कपूर परिवार के साथ दिखी आलिया

आलिया और रणबीर के रिश्ते पर रिद्धिमा कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये रिश्ता....

पर्सनल लाइफ के अलावा भी दोनों प्रोफेशनल लाइफ पर भी साथ काम कर रहे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों साथ में नजर आएंगे और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी अहम रोल निभाया है। फिलहाल कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है।

आलिया भट्ट फिल्म गंगुबाई कातियावढ़ी और सड़क 2 जैसे प्रोजेक्ट्स से दर्शकों के सामने आ रही हैं। वहीं रणबीर कपूर शमशेरा में भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कपूर परिवार के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। और उन्हें रणबीर वापस घर छोड़ने भी गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.