Sonakshi Sinha Hrithik Roshan

Bollywood क्वीन सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों की वजह से सुर्खियों में हैं। फैंस उनकी शादी की गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हुई जिसमें वह अपनी हाथों की रींग को दिखाते हुए नजर आ रही हैं। अब सभी इस फोटो से कयास लगा रहे कि सोनाश्री सिन्हा की शादी होने वाली हैं। सोनाक्षी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैं कि ‘ अब जल्द ही बधाईयाँ देने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। सोनाक्षी सिन्हा ने अब तक अपने मंगेतर की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं।

 

क्या Sonakshi Sinha ने कर ली इंगेजमेंट? सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

सोनाक्षी करने वाली हैं शादी

दरसल सोमवार को सोनाक्षी सिंन्हा (sonakshi sinha) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद से हर कोई यह कयास लगा रहा हैं कि सोनाक्षी सिंन्हा ने सगाई कर ली हैं और वह जल्द ही शादी करने वाली हैं। सोनाक्षी सिंन्हा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मेरे लिए यह दिन बहुत बड़ा हैं और मैं इस जानकारी को अपने फैंस के बीच शेयर करने का इंतजार कर रही थी। इसके बाद ही उन्हें फैंस का बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया।

 

दोनों एक दूसरे को कर रहे थे काफी समय से डेट

कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) का नाम अभिनेता जहीर इकबाल के साथ जोड़ा गया था। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों हर मौके पर साथ दिखाई देते रहते हैं। खबरें यह तक थी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहीर इकबाल के जन्मदिन पर सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल को विश करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी। वहीं जहीर खान ने सोनाक्षी सिन्हा को डेट किए जाने की अफवाहों से साफ मना किया है, उनका कहना है कि लोगों को इस तरह की खबरों पर ध्यान देना कम कर देना चाहिए। ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं होती हैं। मैं इन तरह कि खबरों पर ध्यान नहीं देता हूँ।

 

एक साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू

वहीं सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और जहीर इकबाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब यह जोड़ी एक साथ फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ नजर आने वाली हैं। सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने सलमान की फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था।