Sonam Kapoor की गोदभराई सेरेमनी की तैयारी हुई पूरी, इन बॉलीवुड सितारो को भेजा गया न्योता
Sonam Kapoor की Sonam Kapoor की गोदभराई सेरेमनी की तैयारी हुई पूरी, इन बॉलीवुड सितारो को भेजा गया न्योता

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई थी। जिसमें वह अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही थी। ऐसे में सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) के पिता अनिल कपूर और उनकी मां सुनीता आहूजा भी अपनी बेटी के मां बनने की खुशी में फूले नहीं समा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्होंने इन पलों को जिंदगी भर यादगार बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली हैं।

दरअसल अनिल कपूर और सुनीता जल्द ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गोदभराई सेरेमनी का आयोजन करने वाले हैं। जिसके लिए पूरी तैयारियां हो चुकी हैं, गोदभराई की तारीख से लेकर वेन्यू और गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली गई हैं।

Sonam Kapoor की गोदभराई सेरेमनी होगी इस दिन

खबरों के अनुसार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गोदभराई सेरेमनी की तैयारी पूरी हो चुकी हैं। अपनी बेटी के लिए अनिल कपूर और सुनीता कपूर खुद सारी अरेंजमेंट कर रहे हैं। अब तक वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक सब तैयार हो गया हैं। हांलाकि सोनम की सेरेमनी उनके घर ना हो कर बल्कि उनकी मौसी के बंगले पर रखी गई हैं। आपको बता दें की 17 जुलाई यानि एक हफ्ते बाद सोनम कपूर की गोदभराई सेरेमनी की तारीख तय की गई हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी बनेगी सेरेमनी का हिस्सा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपूर परिवार बॉलीवुड में सबसे बड़ा परिवार हैं। लिहजा इस परिवार के सभी लोगों के साथ उनकी बेटियां भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गोदभराई सेरेमनी में शामिल होगी। जिसमें जाह्नवी कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर, खुशी कपूर तो इस सेरेमनी का हिस्सा तो होगी ही साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी इस आयोजन के लिए न्यौता भेजा गया हैं। जिसमें स्वरा भास्कर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, नताशा दलाल, जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण, मसाबा गुप्ता, रानी मुखर्जी जैसे बड़े नाम गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं।

लंदन से भारत लौटेगी सोनम कपूर

आपको बता दें कि अपनी शादी के कुछ समय के बाद से ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पति आंनद के साथ लंदन में ही रह रही थी। इससे पहले भी उनकी लंदन की गोदभराई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी। हांलाकि इस बार सोनम की गोदभराई उनके माता – पिता ने रखी हैं, जिसके लिए वह जल्द ही भारत लौटेंगी।