सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने 8 मई को शादी के तीन साल पूरे कर लिए हैं. दोनों ने ही अपनी शादी की सालगिरह नियर एंड डियर वन्‍स के साथ सेलिब्रेट की थी. वैसे तो ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और इसकी झलक इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को भी मिल रही है. साथ ही ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से जुड़ी पोस्‍ट शेयर करते रहते हैं.

कुछ इसी तरह आंनद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की सालगिरह से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया और काफी कमेंट भी ड्रॉप किए हैं.  गौरतलब है कि, इन कमेंटों में फैंस के अलावा सोनम ने खूद एक कमेंट किया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर वो काफी चर्चा का विषय बन चुकी हैं. तो आइए एक बार सोनम कपूर के इसी कमेंट पर नज़र डालते हैं..

आनंद ने शेयर की खूबसूरत तस्‍वीरें

सोनम कपूर

आनंद आहूजा ने एनिवर्सरी के 20 दिन बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं. आनंद ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी मैरिज एनिवर्सरी के दिन फोटो पोस्ट नहीं कर पाए थे इसलिए अब कर रहे हैं. आनंद ने अपनी पोस्‍ट को कैप्‍शन दिया – ‘हर दिन अभूतपूर्व…क्योंकि सालगिरह पर पोस्ट नहीं कर पाया इसलिए अभी कर रहा हूं.’

सोनम कपूर का कमेंट

पति ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें तो खुद पर काबू नहीं कर पाईं सोनम कपूर, बोलीं- बेड पर आओ..

आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक या दो नहीं बल्कि तीन तस्वीरें शेयर की थीं. इन तीनों ही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. ऐसे में कपल की तस्‍वीरें तो फैंस को पसंद आनी ही थीं, लेकिन लोगों की नजर जब सोनम कपूर के कॉमेंट पर पड़ी तो बवाल हो गया. दरअसल, सोनम ने इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा, ‘लव यू.. लव यू.. अब सोने आ जाओ’.

हालांकि, आनंद के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उससे भी ज्यादा सोनम का यह कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है.