Ssr केस : रिया चक्रवर्ती ने अब सीबीआई से की शिकायत, इन पर लगाया गंभीर आरोप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसी डिंपल थवानी के खिलाफ 12 अक्टूबर को सीबीआई से लिखित शिकायत की है। उनका कहना है कि मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए है। आग्रह किया है कि वह मामले में जांच को भटकाने के लिए मीडिया को ‘‘झूठे’’ बयान देने के लिए डिंपल के खिलाफ कार्रवाई करे। सीबीआई की विशेष टीम का नेतृत्व कर रही नुपूर शर्मा को लिखित पत्र में रिया ने कहा कि उनकी पड़ोसी ने झूठा दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को अपनी कार से मुझे मेरे घर छोड़ा था, यह आरोप झूठा है.’’ बता दें कि इसके अगले दिन 14 जून को राजपूत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाये गये थे।

रिया की पड़ोसी डिंपल नहीं कर पाई आरोप साबित

Ssr केस : रिया चक्रवर्ती ने अब सीबीआई से की शिकायत, इन पर लगाया गंभीर आरोप

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा किया गया है कि सीबीआई की पूछताछ में डिंपल ये आरोप साबित नहीं कर पाईं। संपर्क करने पर थवानी ने कोई जवाब नहीं दिया है। रिया चक्रवर्ती के पड़ोस में रहने वाली डिंपल ने एक टीवी चैनल के सामने दावा किया था कि 13 जून को सुशांत और रिया चक्रवर्ती मिले थे। वहीं जब सीबीआई डिंपल से पूछताछ करने पहुंची। तब वह अपने किये गए दावे को लेकर कुछ ठोस जानकारी नहीं दे सकी। वहीं रिया ने अपने शिकायती पत्र के साथ रिपब्लिक टीवी पर डिंपल द्वारा दिए गए बयान की एक रिकॉर्डिंग भी भेजी है। उन्होंने सीबीआई से इस मामले पर कार्रवाई के लिए भी आग्रह किया है।

Ssr केस : रिया चक्रवर्ती ने अब सीबीआई से की शिकायत, इन पर लगाया गंभीर आरोप

हालाँकि सुशांत मौत के मामले की जांच में सामने आये ड्रग्स मामले में एनसीबी ने सितम्बर में ही रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। फिर हाल ही में बम्बई उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह 7 अक्टूबर को ड्रग्स केस में रिया को जमानत दे दी थी। करीब 28 दिन जेल में बिताने के बाद रिया चक्रवर्ती भायखला जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंचीं थीं।

Leave a comment

Your email address will not be published.