सनी देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हम आमतौर पर एक अभिनेता और अभिनेत्री के बीच अफेयर के किस्से सुनते ही रहते हैं. इसमें से कुछ कामयाब होते और कुछ अधूरे ही रह जाते हैं. इन अधूरे किस्सों में एक सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के बीच भी देखने को मिला था. हालांकि, इन दोनों के बीच रिलेशन की चर्चा कभी पूरी तरह से खुलकर सामने नहीं आई लेकिन ऐसा माना जाता है कि जब सनी की पत्नी को इस बात की भनक लगी थी तो उन्होनें डिंपल को धमकी तक दे दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी की पत्नी ने तो सनी को घर छोड़ने तक की चेतावनी भी दे दी थी, लेकिन बावजूद इसके सनी और डिंपल को दौबारा कई बार एक साथ देखा जा चुका है. मगर आजतक इन दोनों के बीच कभी भी प्यार की बात खुलकर सामने नही आ सकी तो जाहिर सी बात है इसको अधूरा प्यार ही बोला जाएगा. बाकी आइए एक बार सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के इस पूरे मामले को थोड़ा और डिटले में जानते हैं..

क्या सनी देओल और डिंपल कपाड़िया थे अफेयर में?

Flashback: जब सनी देओल की पत्नी ने डिंपल कपाड़िया को दी थी धमकी, पढ़िए पूरा किस्सा!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के बीच कथित अफेयर की खबरें काफी लंबे समय तक चली थीं. गौरतलब है कि, इस बात की खबर सनी की वाइफ पूजा को भी थी. कहा जाता है कि पानी जब सिर के ऊपर से गुज़र गया तो पूजा ने एक दिन सनी को साफ़ शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा था कि या तो वे डिंपल से दूर रहें या फिर वो अपने दोनों बच्चों के साथ उनका घर छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चली जाएंगी. कहते हैं उस समय सनी देओल ने पूजा को यह कमिटमेंट दिया था कि वो आज के बाद डिंपल से कभी नहीं मिलेंगे.

Flashback: जब सनी देओल की पत्नी ने डिंपल कपाड़िया को दी थी धमकी, पढ़िए पूरा किस्सा!

हालांकि, सनी और डिंपल के बीच लंदन में हुई मुलाकात का फोटो जब वायरल हुआ तब समझ आया कि दोनों चोरी छिपे एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और डिंपल की नजदीकियां एक समय इस कदर बढ़ गई थीं कि एक्ट्रेस की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी, सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं.

दरअसल, शादी के कुछ समय बाद डिंपल ने राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया था और वह बेटियों के साथ अलग रहने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान सनी भी डिंपल से मिलने के लिए घर आते रहते थे और उन्हें देखकर ट्विंकल-रिंकी उन्हें ही अपना पिता समझने लग गई थीं.