सनी देओल ने इन कारणों से रचाई थी चोरी छिपे शादी , किसी हीरोइन से कम नहीं दिखती उनकी पत्नी
/

पहली बार कैमरे के सामने आई सनी दिओल की पत्नी, है बेहद खूबसूरत

लॉकडाउन होने की वजह से इंडस्ट्री जहा सुनी पड़ी हुई है वही स्टार्स अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हुए है। स्टार्स अपनी

लॉकडाउन होने की वजह से इंडस्ट्री जहा सुनी पड़ी हुई है वही स्टार्स अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हुए है। स्टार्स अपनी विडिओ और तस्वीरों को शेयर कर रहे है और फैंस जमकर लाइक कर रहे है। हाल ही में धर्मेंद्र की बहु पूजा देओल की तस्वीरें खूब वायरल हुई। पूजा सनी देओल की वाइफ है और वो मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहती है।

किसी हीरोइन से कम नही लगती पूजा –

पूजा की तस्वीरों को देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे वो बहुत ही खूबसूरत और किसी हीरोइन से कम नहीं लगती है। वो अधिकतर लाइम लाइट से दूर रहती है। हाल ही में अपने बेटे के साथ नजर आईं थीं। बता दे करण की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का प्रीमियर रखा गया और वो वह अपने परिवार के साथ आयी थी।

सनी देओल ने अपने एक्टिंग के दम पर फिल्मों में जबरदस्त पहचान बनाई और दर्शक उन्हें पसंद भी करते है और सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं, लेकिन अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर नहीं करते। काफी समय तक इनकी शादी की खबरे भी मीडिया स छिपी थी।

 

गुपचुप तरीके से हुई थी शादी –

सनी और पूजा की शादी को 36 साल पुरे हो चुके हैं और किसी को नहीं पता था कि वो शादीशुदा हैं, दरअसल सनी की शादी इंडस्ट्री में आने से पहले साल 1984 में हो चुकी थी। जब लोगो को पता चला तब सभी हैरान हो गए थे। क्योकि शादी की खबरे मीडिया के सामने नहीं आयी थी।

इस वजह से छुपाई शादी की बातें –

आपको बता दें कि सनी के बेटे और एक्टर करण देओल ने हाल ही में मदर्स के मौके पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की और गौरबतलब है कि सनी की फिल्म बेताब रिलीज होने वाली थी। खबरों के अनुसार उन दिनों में धर्मेंद्र को डर था कि कहीं सनी की शादी की बात सामने आ गई तो उनकी रोमांटिक इमेज खराब ना हो जाए। क्योकि पहले इंडस्ट्री में शादीशुदा एक्टर्स का करियर काफी समय तक नहीं चला पता था।

इसी वजह से सनी और पूजा की शादी के बाद से पूजा लंदन में रहती थी और सनी लोगो से छुपकर लंदन जाते थे। लेकिन जब खबरे अखबारों में छपी तब सनी ने इन बातो से इंकार कर दिया कुछ समय बाद खबरों को सच बताया और वो पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर रखते है।