सनी लियोन के नंबर की वजह से मुश्किल में ये लड़का, फिर जो किया
/

सनी लियोन का फोन नम्बर दिल्ली के लड़के के लिए बना मुसीबत, फिर लड़के ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का किस्सा शेयर करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह किस्सा फिल्म ‘अर्जुन पटियाला‘ के रिलीज के समय का है। दिल्ली के एक लड़के के लिए सनी लियोन का फोन नम्बर शेयर करना मुसीबत बन गया है। फिल्म में सनी लियोन मुख्य किरदार में थी और साथ ही इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन एवं दलजीत दोसांझ भी प्रमुख किरदार में थे।

फिल्म रिलीज हुई, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा सकी। लेकिन सनी लियोन के फोन नम्बर की वजह से यह फिल्म उस समय सुर्खियों में आ गई, जब दिल्ली का एक लड़का इसका शिकार हो गया है। बताते हैं आपको इस पूरे मामले के बारे में –

शख्स ने किया कोर्ट जाने का फैसला

सूत्रों के अनुसार फिल्म में एक सीन था सनी लियोन अपने को-स्टार को एक नम्बर बताती हैं ,जो नम्बर वह फिल्म में बता रही हैं, दरअसल वह नम्बर दिल्ली के एक शख्स का निकला और जब फिल्म रिलीज हुई, तो उस शख्स के पास हर रोज़ हजारों काॅल आने लगे। कोई कहता था कि मुझे सनी लियोनी से बात करनी है तो कोई कहता है कि सनी का मैं बहुत बड़ा फैन हूं, मेरी उनसे बात कराओ। वह शख्स सनी लियोन के लिए हर रोज़ आ रहे काॅल से काफी परेशान हुआ। अंत में उसने कोर्ट जाने का फैसला लिया। फिल्म में जो नम्बर शेयर किया गया था दरअसल वह दिल्ली के पुनीत अग्रवाल का था।

कोर्ट लेगी निर्णय –

सूत्रों की माना जाए तो पुनीत का कहना था कि मेरी मर्जी के बिना मेरे नम्बर का इस्तेमाल किया गया है। जिसके कारण मुझे कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा है। बहुत लोग मुझे वाट्सएप पर अभद्र मैसेज कर रहे थे। फिलहाल अब इन सब मामलों को लेकर कोर्ट क्या निर्णय लेंगी. इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सनी लियोन द्वारा फिल्म में गलत नम्बर शेयर किए जाने के चलते पुनीत अग्रवाल को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था।