फिल्म नहीं करना चाहती ये टीवी एक्ट्रेस, बताई वजह
/

टीवी के लिए सुरभी चंदना ने ठुकाराया था फिल्में, बताई क्यों नहीं करना चाहती फिल्म

इन दिनों सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। सुरभि बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। फिलहाल उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में ज्यादा काम किया है। टीवी

इन दिनों सुरभी चंदना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। सुरभी बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। फिलहाल उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में ज्यादा काम किया है। टीवी में उनका नाम मशहूर है और टीवी की वजह से ही उन्होंने कई फिल्मे ठुकरा दी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि क्यों नहीं किया उन्होंने फिल्मो में काम। आज बताते हैं आपको उनसे सम्बंधित किस्सों के बारे में

इस शो से किया था डेब्यू –

साल 2009 में सुरभी चंदना ने फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में वह स्वीटी के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद ‘एक ननद की खुशियों की चाबी मेरी भाभी’, ‘कबूल है’ और ‘इश्कबाज़’ जैसे टीवी शोज में सुरभी चंदना ने काम किया और पॉप्युलैरिटी हासिल की।

साल 2014 में आई विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘बॉबी जासूस’ से सुरभी चंदना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया पर फिल्म इंडस्ट्री में शायद उनका एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा और उन्होंने टीवी में ही अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया।

इस वजह से नहीं करना चाहती फिल्मो में काम

साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान सुरभी ने बताया था कि उन्हें कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले, पर उन्होंने मना कर दिया। उनके मुताबिक फिल्मों के मुकाबले टीवी की दर्शको तक ज्यादा पहुंच है। उन्होंने कहना है कि बॉलीवुड में न्यू कमर से शुरुआत करने से अच्छा है कि टीवी की दुनिया में ही मशहूर होना चाहेंगी और अपने किए गए काम की वजह से पहचान बनाएगी।

एक्टिंग में आने से पहले यह किया था काम

आज सुरभी चंदना टीवी पर छाई हुई हैं। उनकी नाम टीवी की टॉप और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ऐक्ट्रेसेस में शामिल है। साल 2018 में वह ईस्टर्न आई की सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की लिस्ट में 16वें नंबर पर थीं। सूत्रों के अनुसार टीवी में आने से पहले सुरभी चंदना एक इंटरनैशनल इवेंट मैनेजमेंट में काम कर रही थीं।

उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की हुई है पर फिर ऐक्टिंग क्षेत्र में एंट्री हुई। सुरभी एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी हैं। उन्होंने एक्टिंग में आने से पहले विज्ञापनों में भी काम किया है।