सुशांत के घर में हो रहा था काला जादू, सहायक ने किया खुलासा
/

सुशांत के पूर्व सहायक ने किया खुलासा रिया के आने के बाद पुजा में होता था निम्बू का प्रयोग

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज़ करने के बाद से इस मामले में नए नए खुलासे हो

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज़ करने के बाद से इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे है। वही मुंबई पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं लगे थे। अब सुशांत के पूर्व सहायक अंकित अचार्य ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। अंकित का कहना है कि सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद चीजें बदलने लगी थी। सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित का कहना है कि यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद सुशांत काफी अजीब व्यवहार करने लगे थे।

पूजा के दौरान प्रयोग होते थे नींबू –

एक चैनल से बातचीत के दौरान अंकित ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के साथ एक्टर यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहां से वापस आने के बाद वह काफी बदले-बदले दिख रहे थे। साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये थे। आगे उनका कहना है कि

“पूजा के समय भी किसी भी भगवान की मूर्ति स्थापित नहीं की जाती थी। इस पूजा में नीबू और बाकी की चीजों का इस्तेमाल होता था।”

उनका कहना ये भी है कि

“मैंने अभिनेता के साथ दो साल काम किया। मेरे पर्सनल काम थे जिस कारण कुछ दिनों की छुट्टी ली थी। फिर मुंबई वापस आया तो मुझे बताया गया कि सुशांत यूरोप ट्रिप के लिए निकल गए हैं। सुशांत जब यूरोप ट्रिप से वापस आए तो उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। मुझे दो महीने की सैलरी दी और ऊपर से 50 हजार रुपये एक्सट्रा दिए। मैंने जब उनको देखा तो वह एकदम बदले हुए लग रहे थे उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। उनके फेस पर मुस्कान भी नहीं थी।”

वही इस केस में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने भी कई खुलासे किये। सूत्रों के अनुसार उनके ही अकाउंट से पूजा के नाम पर लाखो रूपए निकले हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई चौकाने वाले आरोप लगाए हैं।