रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने लगाया एक्टर के अकाउंट से 17 करोड़ निकालने का आरोप
/

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने लगाया एक्टर के अकाउंट से 17 करोड़ निकालने का आरोप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर न्याय को लेकर लगातार मांग हो रही है और इंडस्ट्री पर भी गुटबाज़ी और नेपोटिज़्म

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर न्याय को लेकर लगातार मांग हो रही है और इंडस्ट्री पर भी गुटबाज़ी और नेपोटिज़्म जैसे आरोप लगाए गए। मुंबई पुलिस ने जांच में पहले कहा कि सुशांत ने डिप्रेशन के चलते सुसाइट जैसा कदम उठाया। लंबे समय से इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है लेकिन अब 1 महीने बाद सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है व रिया के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए है। अब इस केस में नया मोड़ आया है।

 

सुशांत के खाते में थे 17 करोड़ रूपए –

वही सुशांत के पिता ने रिया पर आत्महत्या को उकसाने के लिए भी आरोप लगाया और साथ ही आरोप है कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रूपए थे और उनके अकाउंट से 15 करोड़ रूपए किसी अन्य अकाउंट में ट्रांसफर  किये गए हैं, जो सुशांत के खाते लिंक भी नहीं है।

चचेरे भाई का कहना है कि मुंबई पुलिस की जांच से वह संतुष्ट भी नहीं है, क्योकि पुलिस ने जांच में इतने लोगो के बयान दर्ज़ किए, लेकिन क्या बयान दिया सभी ने आज तक पता भी नहीं चला, जिसके चलते उनके परिवार ने ऐसा कदम उठाया है।

रिया लॉकडाउन के समय में उनके साथ रह रही थी और किसी बात पर बहस के चलते वो अपने घर शिफ्ट हो गयी। रिया और सुशांत करीबन 1 साल से साथ थे। आत्महत्या के दो दिन पहले सुशांत ने दो कॉल की जिसमे एक नंबर रिया का भी है, लेकिन रिया ने उनका फ़ोन नहीं उठाया और रिया सुशांत की कंपनी का हिस्सा भी रह चुकी है और क्रेडिट कार्ड भी यूज़ करती थी।

इस मामले में मुंबई पुलिस रिया से पहले भी कई बार पूछताछ कर चुकी है। इस केस में अब तक 36 लोगो के बयां दर्ज़ हो चुके है और महेश भट्ट से भी पूछ्ताछ हो चुकी है।