सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर, लगाए हैं ये आरोप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं अभी तक उनके परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी थी। अब इस मामले को लेकर उनके पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज़ –

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर, लगाए हैं ये आरोप

सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। रिया के ऊपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के साथ ही धारा 341, 342, 280, 420, 406 और 306 के तहत मामला दर्ज कराया है।

इस बात की जानकारी पटना सेंट्रल जोन के जनरल इंस्पेक्टर संजय सिंह ने दी और साथ ही इस मामले की छानबीन करने के लिए दो इंस्पेक्टर और दो दरोगा प्लेन से मुंबई पहुंचे है। इस मामले में मुंबई पुलिस के साथ मिलकर यह टीम डायरी के अलावा दूसरे जरूरी कागजात हासिल करेगी। इस केस का आईओ (इंचार्ज ऑफिसर) राजीव नगर के थाना प्रभारी को बनाया गया है।

आपको बता दें कि सुशांत के परिवार  ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया और साथ ही उसके पैसे हड़प लिए। जिसके बाद ही परिवार की तरफ से ये कदम उठाया गया है,इस मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 40 लोगो के बयांन दर्ज़ किये हैं। बता दें कि इस मामले को लेकर रिया से पहले भी पूछताछ हो चुकी है।

अब तक इन लोगो से हो चुकी है पूछताछ –

अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा, आदित्‍य चोपड़ा, कास्‍टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा, संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर, महेश भट्ट, रूमी जाफरी जैसे बड़े नामों से पूछताछ हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.