सुशांत के दोस्त ने खोली सारा की पोल इस वजह से हुआ था ब्रेकअप
/

सुशांत के करीबी दोस्त ने खोली सारा अली खान की पोल, कहा इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे है। वही सुशांत के दोस्त ने भी हाल ही एक पोस्ट के जरिये सुशांत और सारा को ले

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वही सुशांत के दोस्त ने भी हाल ही एक पोस्ट के जरिये सुशांत और सारा को लेकर एक खुलासा किया है। आपको बता दें फिल्म केदारनाथ से अभिनेत्री सारा अली खान ने डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी थे। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग के समय से ही सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान को डेट करना शुरू कर दिया था। कहा जाता है कि कुछ ही महीनो बाद सुशांत का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत बहुत परेशान भी थे।

सुशांत के करीबी दोस्त ने किया खुलासा –

सार्वजनिक तौर पर कभी भी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने कभी भी एक दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की थी। वहीं सुशांत के करीबी दोस्त इनके रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने एक पोस्ट में कहा कि सुशांत और सारा ने एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन सुशांत की एक फिल्म फ्लॉप होने के कारण उसके बाद ही सारा ने एक्टर के साथ ब्रेकअप कर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on Aug 19, 2020 at 9:21pm PDT

सैमुअल ने अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट में लिखा कि

“मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के समय सारा और सुशांत एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था। सारा के मन में सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए भी सम्मान था। चाहे वो परिवार, दोस्त और यहां तक ​​कि कर्मचारी ही क्यों न हों। आज कल के रिश्तो में सम्मान देखने को नहीं मिलता है। मुझे आश्चर्य लग रहा है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा ने सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला बॉलीवुड माफिया के दबाव में किया था।”

ये पोस्ट लिखने के बाद सुशांत के दोस्त पोस्ट ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा-

‘हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं- Stephen Chbosky’”

करीना कपूर ने दी थी सारा को सलाह

आपको बता दें कि करीना कपूर ने ही सारा को सुशांत से ब्रेकअप की सलाह दी थी। दरअसल एक शो के दौरान करीना कपूर से एक सवाल किया गया था कि सारा अली खान को किसे डेट करना चाहिए। तब करीना कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने सारा को सलाह दी है कि वो अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट ना करें। यह सलाह उन्होंने बिना नाम लिए दी थी। इसके बाद ही सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था।

सुशांत सिंह की मौत के बाद सारा अली खान ने भी शोक भी प्रकट किया था और सुशांत की एक फोटो शेयर की थी। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के बाद उन्होंने इस फिल्म की फोटो शेयर की थी। जिसमें सारा के पिता सैफ और सुशांत एक साथ थे और उन्होंने इन दोनों की तारीफ की थी।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। इस मामले की जांच अभी तक मुंबई पुलिस कर रही थी। अब यह मामला सीबीआई को सौप दिया जा चूका है और जल्दी ही सीबीआई मुंबई पहुंचकर अपनी छानबीन शुरू कर देगी।