Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 14 जून 2021 को पूरा एक साल हो जाएगा लेकिन फ़ैंस के दिल में अभी भी उनकी यादें जिंदा है. जहां एक तरफ सीबीआई सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है, वहीं एनसीबी भी इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस केस को अपने तरीके से सुलझा रही है. इसी बीच सुशांत के केदारनाथ फ़िल्म में को-स्टार रहे अभिनेता नितीश भारद्वाज ने अब सुशांत से जुड़ी कुछ बातें बताई है और अपनी राय रखी है.

नीतीश भारद्वाज ने किया खुलासा

Sushant Singh Rajput

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में जब नीतीश भारद्वाज से पूछा गया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लिया करते थे तो जवाब में एक्टर ने कहा ‘एक दिन पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते हुए माहौल के बारे में बता रही थीं तभी ड्रग्स की बात उठी थी. इसके बाद सारा अली खान ने भी मुझे बताया था कि उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की समस्या के बारे में सुना था.

नीतीश भारद्वाज ने आगे कहा कि मुझे अच्छी तरह याद है कि मैंने सारा अली को इससे दूर रहने के लिए कहा था, क्योंकि उनका फ्यूचर बहुत ब्राइट है. इसके बाद सारा ने मुझे भरोसा दिलाते हुए कहा था कि उन्होंने ड्रग्स को कभी छुआ तक नहीं है. उन्होंने प्रॉमिस किया था कि वह कभी ऐसा नहीं करेंगी. जहां तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बात है तो वो स्मोक किया करते थे.

क्या वाकई Kedarnath के सेट पर ड्रग्स लिया करते थे Sushant Singh Rajput? इस एक्टर ने किया खुलासा

अंत में उन्होनें बताया- सुशांत बहुत ही फुर्तीले दिमाग का इंसान था. जो इंसान ड्रग्स लेता है वो ऐसा नहीं होता है. वो इतनी समझदारी की बातें नहीं करता मैं स्मोकिंग नहीं करता हूं ना ही तंबाकू या ड्रग्स की भरी सिगरेट पीता हूं. लेकिन मैं जानता हूं कि अगर आप ड्रग्स वाली सिगरेट पियोगे तो उसकी स्मैल अलग होती है. मैंने सुशांत और सारा को कभी भी नशे में नहीं देखा है. वो काफी नॉर्मल थे.