सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी पोस्‍ट में भी याद थी मां, फोटो के साथ लिखा- आंसुओं से सब उड़ रहा है

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी पोस्‍ट में भी याद थी मां, फोटो के साथ लिखा- आंसुओं से सब उड़ रहा है

छिछोरे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा इस बात पर जोर दिया, कि उनके माँ का उनके करियर में बड़ी भूमिका रही है. एक्टर ने ये बात कई बार मीडिया के सामने कही है, कि वो अपनी माँ के काफी करीब थे. आपकों बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की माँ का निधन सन 2002 में हुआ था.

सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन जब तक रहे वो अपनी माँ को हमेशा याद करते रहे, सुशांत ने अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी एक तस्‍वीर मां के साथ शेयर की है. ये तस्‍वीर उन्‍होंने 3 जून को शेयर की है. आखिरी पोस्‍ट में सुशांत ने लिखा है, ‘Blurred past evaporating from teardrops
Unending dreams carving an arc of smile And a fleeting life, negotiating between the two… #माँ’ (आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है.. न खत्‍म होने वाले सपने एक मुस्‍कुराहट की शक्‍ल ले रहे हैं और जिंदगी चल रही है… इन दोनों के बीच मोल-भाव चल रहा है… मां’

और पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई के अपने घर में लगाई फांसी

पवित्र रिश्ता से मिला पहचान

सुशांत ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी, लेकिन एक्टर को असली पहचान पवित्र रिश्ता से मिला. इसके बाद तो इन्होने बॉलीवुड का रुख किया और कई फिल्मो में काम किया. इनमे काय पो छे, केदारनाथ, शुद्ध देशी रोमांस जैसी फिल्मो में काम किया था.

भारत के विश्व विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी इस अभिनेता ने काम किया था और काफी तारीफें बटोरी थी. इस युवा अभिनेता के अंदर काफी प्रतिभा था, जो उनकी कुछ ही फिल्मो में दिख चूका था.

अभिनेता ने आज अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली, इसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी. हालाँकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है, कि अभिनेता ने क्यों आत्महत्या की है.

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शोकाकुल हुआ भारत, आत्मा की शांति के लिए लोगों ने की प्रार्थना