बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई के अपने घर में लगाई फांसी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई के अपने घर में लगाई फांसी

बॉलीवुड और सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसको के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आ रही है. महेंद्र सिंह धोनी की अनटोल्ड स्टोरी में काम कर प्रसिद्धि बटोर चुके बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है.

टीवी से अपना पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों सुसाइड किया इस कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है, बांद्रा स्थित उनके घर में उनके नौकर ने उनकी लाश पंखे से लटकते हुए देखा और पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

बतौर बैकअप डांसर किया करियर की शुरुआत

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत बतौर बैकअप डांसर किया था. उसके बाद इस अभिनेता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत की बाला जी टेलीफिल्म्स के साथ जहां उन्होंने पहले सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ जिसमे उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था.

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शोकाकुल हुआ भारत, आत्मा की शांति के लिए लोगों ने की प्रार्थना

इसके बाद उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया, जिससे उनको काफी प्रसिद्धी हासिल हुई. इसके अलावा उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी भाग लिया.

पटना में हुआ था जन्म

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में हुआ था, जिसके बाद सन 2000 में उनका परिवार पटना छोड़ दिल्ली में आकर बस गया था. सुशांत के परिवार में उनके माता-पिता के आलावा 4 बहने भी हैं, जिसमे एक राज्य स्तर पर क्रिकेट भी खेलती है, जिसका नाम मीतू है.

सुशांत भी क्रिकेट के काफी अच्छे खिलाड़ी थे, जिसकी झलक उनकी फिल्म काय पो चे और महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी देखने को मिली.

इसे भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी पोस्‍ट में भी याद थी मां, फोटो के साथ लिखा- आंसुओं से सब उड़ रहा है

सुशांत ने इसके अलावा शुद्ध देशी रोमांस, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मे की जिससे उनके प्रशसंको की संख्या काफी बढ़ गयी थी.