सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ ट्वीट

सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ ट्वीट

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिससे सुशांत के फैन को काफी झटका लगा. सुशांत ने सुसाइड क्यों की अभी तक इसके बारे मे कोई भी पुख्ता सबूत पुलिस के हाथ नहीं आयी है. सुशांत के करीबियों की माने तो सुशांत पिछले 6 महिने से डिप्रेशन मे चल रहे थे. वहीं सुशांत के मौत के बाद बॉलीवुड के कई गहरे राज सामने आ रहे हैं.

बॉलीवुड के कई बड़े हस्ती ने बताया कि बॉलीवुड में वंशवाद चलता है. वंशवाद के चलते बॉलीवुड मे अच्छे कलाकारों को यहाँ जगह नहीं मिलती और अगर गलती से मिल भी गयी तो उनके साथ बुरा व्यवहार किया जाता है.

सुशांत के साथ भी यही हुआ, अब जब सुशांत ने आत्महत्या कर ली है, तो सुशांत के पक्ष मे कंगना रानौत, एक्टर साहिल खान, डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने भी बॉलीवुड में वंशवाद का आरोप लगाया है.

सलमान, आलिया और करन जौहर हैं लोगों के निशाने पर

सुशांत सिंह के मामले में अगर किसी का सबसे ज्यादा नाम आ रहा है, तो वह हैं करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान, इनके उपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लोगों द्वारा लगाया जा रहा है.

सुशांत के आत्महत्या के बाद सलमान खान की मुसीबत कम होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. बॉलीवुड के डायरेक्टर अभिनव कश्यप, जिया खान की माँ राबिया अमीन के द्वारा सलमान खान पर आरोप लगाने के बाद ये मामला और भी बढ गया है, जिससे सलमान खान की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है.

अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान के मामले मे वहीं कुछ उनके चाहने वाले सलमान के सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं, इस मामले पर अब सलमान खान ने भी चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट करके कहा है कि

“मै अपने सभी फैंस से निवेदन करता हूँ कि वह सुशांत के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का प्रयोग ना करें, भावनाओं को समझने की कोशिश करें, इस मुश्किल में सुशांत के परिवार का साथ दें, किसी अपने का चले जाना, बहुत दु:ख देने वाला होता है.”

यहाँ देखें सलमान का वो ट्वीट

 

 

 

HindNow Trending: दुनिया के 10 सबसे अमीर लोग | नेपाल को महंगी पड़ी भारत से दुश्मनी | भारत में बेकाबू
हुआ कोरोनावायरस चार लाख पार पहुंची संख्या | राशि फल 21 जून 2020: तुला राशि वालो को होगा आर्थिक लाभ