सुशांत केस में सारा अली खान को लेकर ड्राईवर ने खोला ये राज
/

सुशांत केस में सारा अली खान को लेकर ड्राईवर ने खोला ये राज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आये दिन नए खुलासे हो रहे है और कई एंगल सामने आये है। इस मामले की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं और कई एंगल सामने आये हैं। इस मामले की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तीन जांच एजेन्सिया सुबूत खगांल रही है। वहीं ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगो की गिरफ़्तारी की है। सूत्रों के अनुसार रिया ने रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और कुछ ऐसे लोगों के नाम लिए थे, जो सुशांत संग ड्रग्स लेते थे। इस मामले सुशांत के कुछ करीबी लोगों से भी जांच एजेंसियो की पूछताछ जारी है।

सुशांत के ड्राइवर ने किया खुलासा

रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया था कि थाइलैंड ट्रिप पर सुशांत के साथ सारा अली खान भी गई थीं। जबकि वह केवल लड़कों के गैंग की ट्रिप थी। इसके साथ ही यह भी खबर सामने आई थी कि सुशांत ने उस ट्रिप पर करीब 70 लाख रुपये खर्च किए थे। अब अभिनेता के ड्राइवर धीरेंद्र यादव ने दिसंबर साल 2018 के बाद को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरन धीरेंद्र यादव ने कहा कि सुशांत और सारा बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन थाइलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे। शायद ट्रिप के बाद 10 दिन हुए होंगे जब सोनचिड़िया रिलीज होनी थी। मैं छुट्टी पर चला गया था। ट्रिप से आने के बाद मैडम नहीं थीं साथ में। फिलहाल सुशांत के घर पर सारा नहीं आती थीं। केवल केदारनाथ के समय और बिग बॉस में जाने के समय में दोनों ने साथ ट्रैवल किया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के पास ऐसे 25 नामों की लिस्ट है, जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल हैं। ऐसे में ये तीनों एनसीबी के रडार में आ गए हैं। सूत्रों के अनुसार एनसीबी इन सितारों को समन भेजने की तैयारी कर रही हैं।

बता दें कि सिमोन का नाम रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट में सामने आया था, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। जल्द ही इन लोगो को भी एनसीबी समन भेज सकती है।