CBI को मिला सुशांत केस तो उनकी बहन और जीजा का आया ये रिएक्शन
/

सीबीआई को मिला सुशांत केस तो उनकी बहन और जीजा का आया ये रिएक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को 2 महीने पूरे हो चुके है। वही अब इस केस की जांच सीबीआई से करवाने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को 2 महीने पूरे हो चुके हैं। वहीं अब इस केस की जांच सीबीआई से करवाने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है। सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई से करवाने के फैसले पर सुशांत के परिवार वालों ने खुशी जाहिर की है और सुशांत के फैंस ने भी इस फैसले पर खुशी जाहिर की है। सुशांत के परिवार वालो ने बयान भी जारी किया है। इस फैसले पर कई बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन भी आए हैं और हर किसी ने यह निर्णय सही बताया है।

भगवान का किया शुक्रिया अदा

सुप्रीम कोर्ट की ओर से सीबीआई जांच और बिहार से मुंबई केस ना ट्रांसफर करने के निर्णय पर सुशांत की बहनों ने खुशी जताई और ट्वीट कर भगवान का शुक्रिया अदा किया। सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में इन्होंने लिखा है कि फाइनली, सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver” ।

 

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा शुक्रिया भगवान। तुमने हमारी प्रार्थनाओं का जवाब दिया। लेकिन ये बस शुरुआत है। सच की तरफ पहला कदम। सीबीआई पर पूरा भरोसा है। #Victoryoffaith #GlobalPrayersForSSR #Wearefamily #CBITakesOver।

 

अपने आखिर ट्वीट में उन्होंने कहा कि एक्टेंटेड फैमिली को बधाई। बहुत खुश हूं। जीत की तरफ पहला कदम। अब निष्पक्ष जांच होगी.#JusticeforSushantSingRajput #OurfullfaithonCBI।

 

सुशांत के जीजा ने भी किया ट्वीट –

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने भी ट्वीट किया, सीबीआई जांच का नतीजा जो भी रहे, कम से कम हमें साफ सुधरी और निष्पक्ष जांच मिलेगी। भारतीय न्यायपालिका का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं। जो उन्होंने करोड़ों आने वाले एक्टर्स और भारतीयों के सपनों को जिंदा रखा। सुशांत वॉरियर्स का शुक्रिया जिन्होंने इस जीत के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। वहीं सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह ने भी ट्वीट किया, आखिरकार सुशांत केस की जांच सीबीआई करेगी। सभी SSRians और समर्थको का धन्यवाद।

 

 

महाराष्ट्र सरकार की हार हुई 

आज सुशांत केस को 2 महीने पूरे हो गए हैं, अब तक मुंबई पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा और सुशांत केस की जांच सही से नहीं कर रही थी और ना ही बिहार पुलिस को जांच करने दे रही थी। जिस वजह से बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया था कि सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दिया जाए।

केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मान ली थी। वहीं सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने इस बात का कोर्ट में विरोध भी किया था। महाराष्ट्र सरकार की ओर से कोर्ट में दलील देते हुए कहा गया था कि इस केस की जांच महाराष्ट्र पुलिस के अधीन आती है। ऐसे में बिहार पुलिस के पास इस केस की जांच का अधिकार नहीं है और ना ही बिहार सरकार की और से केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की जा सकती है।

हालांकि कोर्ट ने आज बिहार सरकार के कदम को सही बताया और सीबीआई को ये केस सौंपने के फैसले पर अपनी सहमति जताई। साथ में ही कोर्ट ने मुंबई पुलिस को ये आदेश भी दिया कि वो सीबीआई का सहयोग करें। कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई अब मुंबई जाकर केस की जांच शुरू कर देगी और इस केस से सम्बंधित कोई भी  एफ़आईआर दर्ज़ होती है तो सीबीआई ही जांच करेगी।