स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फिटनेस ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा
/

स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फिटनेस ट्रेनर ने किया खुलासा, रिया की जेल पक्की

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन प्रतिदिन कई बड़े खुलासे हो रहे है हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार स्थित पुलि

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन प्रतिदिन कई बड़े खुलासे हो रहे है हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार स्थित पुलिस स्टेशन में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है। इसके पहले मुंबई पुलिस सुशांत के निधन के बाद से जांच पड़ताल कर रही है और अभी तक मुंबई पुलिस के हाथ कोई सुबूत नहीं लगा है। वही अभिनेता के जिम ट्रेनर ने भी बयांन दिया है।

फिटनेस ट्रेनर का बयान –

एक टीवी न्यूज़ चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फिटनेस ट्रेनर का कहना है कि सुशांत काफी फिट थे। उनको किसी भी मेडिकल ट्रीटमेंट की जरुरत नहीं थी। अभिनेता के फिटनेस ट्रेनर सईद 5 साल से उनके ट्रेनर है और उन्होंने इस साल मार्च तक सुशांत को ट्रेंड किया था और उनका कहना है कि वो बहुत मेहनती थे।

उनसे यह भी पूछा गया कि आप उनको ट्रेंड करते थे तो कभी उन्होंने कोई शारीरिक दिक्कत बताई इस पर उनका कहना है कि नहीं यदि कोई दिक्कत थी और दवाई ले रहे थे तो यह सब रिया के कंट्रोल में था।

 

रिया के आने के बाद सब कुछ बदल गया रिया ही उनकी दवाईयों पर कंट्रोल करती थी। साथ ही एक और बात का खुलासा हुआ है कि जो डिप्रेशन की दवाई दी जा रही थी वो किस आधार पर दी जा रही थी और किस डॉक्टर ने लिखी क्योंकि सूत्रों के अनुसार सुशांत ने किसी भी साइकैट्रिक्स से कॉउंसलिंग नहीं ली थी। तो ये दवाईया डॉक्टर ने किस आधार पर लिखी इसी के साथ ही ये बात सामने आयी है कि रिया ही सुशांत की दवाइयों पर कण्ट्रोल रखती थी।

आपको बता दें कि जनवरी में सुशांत अपने घर पटना गए थे, तब उन्हें किसी भी दवाइयों की जरुरत नहीं पड़ती थी, वो पूरी तरह से ठीक थे। मुंबई में जाते ही उनकी स्वास्थय ख़राब होने की खबरे आने लगती थी। एक बात और सामने आ रही है कि क्या उनको दिमागी बीमार बनाया जा रहा था?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सूत्रों के अनुसार वो डिप्रेशन का शिकार थे।