सुशांत के दोस्त का दावा रिया के अलावा भी कई लोग हैं कातिल
/

सुशांत के दोस्त का दावा रिया के अलावा भी कई लोग हैं एक्टर के कातिल, कहा……

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रतिदिन नए नए खुलासे हो रहे है। मुंबई पुलिस अब तक इस मामले की जांच कर रही थी। कोई अहम् सुराग नहीं मिले वही अब यह केस सीबीआई के पास

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रतिदिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस अब तक इस मामले की जांच कर रही थी। लेकिन कोई अहम सुराग नहीं मिले, वहीं अब यह केस सीबीआई के पास है। सीबीआई ने केस की जांच नए सिरे से शुरू की है। अब सुशांत की एक करीबी दोस्त गणेश हिवाकर का कहना है कि सुशांत कभी ऐसा नहीं कर सकते हैं। सुशांत के पास दिशा को लेकर कोई राज़ था, जिसके बारे मे वो सबको बताने वाले थे।

वहीं टीवी एक्ट्रेस वैशाली ने भी सुशांत सिंह के लिए कुछ ऐसा ही कहा है कि रिया के पीछे दिशा के गुनाहगार छिपे हैं। सुशांत एक अच्छे इंसान थे, उनके लिए ज़िन्दगी की कीमत थी, और वो अपनी ज़िन्दगी से भी बेहद प्यार करते थे, वो कभी ऐसा कर ही नहीं सकते, ये सब सुशांत के खिलाफ साज़िश थी, सुशांत ने बहुत अच्छे कर्म किये थे, जिस वजह से उनके गुनहगार आसानी से बचकर नहीं जा पाएंगे।

आगे वैशाली का कहना है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद ही उनकी फोटोज आ गयी थी, लेकिन मै वो फोटोज देख नहीं पायी थी, पर जब सोशल मीडिया पर बहस शुरू हुई, तब मैंने उनके गले और शरीर पर निशान देखे, जिसे देखने से लगा कुछ तो गड़बड़ है।

वैशाली ने कहा कि केवल रिया ही नहीं बल्कि कई लोग हैं, जो सुशांत सिंह की इस हालत के ज़िम्मेदार हैं, ये किसी एक आदमी का काम नहीं है बल्कि टीम वर्क है, और इसमें कई लोगो का हाथ है। रिया ने सुशांत को इस हद तक धक्का दिया कि लोग कहने लगे उन्होंने खुद को ख़त्म कर लिया। लेकिन सुशांत ऐसा नहीं कर सकते।

वैशाली और गणेश के अलावा भी कई लोगो का मानना है कि सुशांत से 13 जून को कुछ लोग मिलने आये थे, सुशांत सिंह के दोस्त का कहना है की सुशांत, दिशा के बारे मे बहुत कुछ जानते थे, और वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मे सब बताने वाले थे। बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। अब इस केस की जांच पड़ताल सीबीआई के हाथ में है।