Sushant Singh Rajput की फोटो लगी टीशर्ट बेचने पर लोगों ने मचाया बवाल, आखिर ऐसा क्यों हुआ? जाने पूरा मामला
Sushant Singh Rajput की फोटो लगी टीशर्ट बेचने पर लोगों ने मचाया बवाल, आखिर ऐसा क्यों हुआ? जाने पूरा मामला

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल से की थी। लेकिन बढ़ते समय के साथ वह बॉलीवुड तक भी पहुंच गए। उन्होंने बॉलीवुड को कभी ना भूलने वाली कई फिल्में दी हैं। बेशक से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हमारे बीच में नहीं हैं पर आज भी लोग उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) गुजरे हुए पूरे दो साल बीत गए हैं, लेकिन आज तक उनकी मौत का सच सामने नहीं आया हैं। उनकी मौत के वक्त कई थ्योरीज़ सामने आई थीं जैसे, सुंशात डिप्रेशन में थे,ड्रग्स लेते थे, नेपोटिज़्म का शिकार थे। हांलाकि मौत की असल वजह आज तक सामने नहीं आ सकी। 

Sushant Singh Rajput फैंस कर रहे हैं न्याय की मांग

दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बहुत से केस खुले हैं। लेकिन उनकी मौत के पीछे की असल वजह सामने नहीं आ पाई हैं। उनके फैंस आज तक उनकी केस में न्याय की मांग कर रहे हैं। लेकिन इस समय सुंशात से जुड़ी एक खबर सामने आई हैं, जिसे जान कर उनके फैंस गुस्से से आग बबूला हो गए हैं। बता दें कि हाल में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ऐसा कुछ देखा हैं जिसकी वजह से वह बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। आइए चलिए बताते हैं आपको आखिरकार यह पूरा ममाला हैं क्या।

फ्लिपकॉर्ट बॉयकॉट करने की हो रही हैं मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों फ्लिपकॉर्ट पर सेल में 179 रुपये में एक टीशर्ट मिल रही हैं। इस टीशर्ट की खास बात यह हैं कि इस पर सुशांत की फोटो छपी हैं। लेकिन अब आप इस सोट में पड़ जाएंगे की इस में भड़कने वाली बात क्या हैं? तो पूरी बात यह हैं कि टीशर्ट पर सुशांत की फोटो के साथ उसके कैप्शन में लिखा हैं कि, “Depression is like drowning” इसका मतलब हैं “डिप्रेशन डूबने जैसा है।” फिल्पकार्ट ऐसी हरकत को देख कर अब लोगों का पारा चढ़ गया हैं और वह ऐस में ट्वीट कर लोगों से फिल्पकार्ट बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

 

 

यह भी पढ़िये :

Sushant Singh Rajput ने बनाया था बैकअप प्लान,अगर फिल्में नहीं देती साथ, तो ये काम करते एक्टर|

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर रिया ने कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि, फैंस भी हुए इमोशनल