Taarak Mehta

टीवी के सीरियल्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashma) दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। इस सीरियल का हर कलाकार अपने आप में खास है। इस सीरियल को हर उम्र के दर्शक देखते है, लेकिन Taarak Mehta सीरियल में जेठालाल के परम मित्र  मेहता साहब अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बना चुके है। बता दें तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शैलेश लोढ़ा की रियल लाइफ में काफी हसीन है। आइये दिखाते है उनकी तस्वीरें।

ऐसी दिखती है Taarak Mehta की असली पत्नी

दरअसल टीवी का मशहूर सीरियल  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का मनपसंदीदा बनता जा रहा है। बता दें भारत के सभी घरों में ये सीरियल काफी ज्यादा देखा जाता है । इस टीवी सीरियल में निभाए गए सभी किरदार लोगों के दिल और दिमाग में बस गए हैं और आज लोग इनके असली नाम से नहीं बल्कि इनके किरदार के नाम से जानते हैं।

Taarak Mehta

बता दें तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा की जोड़ी अंजलि भाभी के साथ दर्शकों को काफी पसंद है। लेकिन आपको पता है शैलेश की असली पत्नी रियल लाइफ में अंजली से भी ज्यादा खूबसूरत है। बता दें शैलेश की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है। दरअसल स्वाति लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। उनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वहीं उन्होंने मैनेंजमेंट में पीएचडी की है। इतना ही नहीं वो अबतक कई किताबे भी लिख चुकी हैं और सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं।