अपनी बहन से इस वजह से जलने लगी थी शिल्पा शेट्टी, बात तक नहीं करना चाहती थी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि इस समय वह फिल्मों में कम नजर आती है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी छायी रहती है। हर चीज़ वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ शेयर करती हैं। फिटनेस से लेकर कुकिंग हर चीज में वो माहिर है। फ़िलहाल इस समय वह अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त रहती है। दरअसल शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी बहन शमिता से एक समय पर बहुत जलती थी।

इस वजह से करती थी जलन

अपनी बहन से इस वजह से जलने लगी थी शिल्पा शेट्टी, बात तक नहीं करना चाहती थी

बीते दिनों शिल्पा हंगामा2 फिल्म को लेकर सुर्खियों में रही। जिसके शूट के लिए वह शिमला गई हुई थी। जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद वह एक नन्हीं बच्ची को गोंद में लिए हुए नजर आई। जिसे लेकर माना जा रहा था कि वह किसी ऐड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन शिल्पा एक बार फिर अपने दिए गए पुराने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मेरे पापा ने बताया कि शमिता के होने के बाद मुझे ये लगता था कि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है। शमिता के गोरे रंग से मैं खुद को असहज महसूस करती थी। वही मैं अपनी मां से पूछती से उन्होंने मुझे गोरा क्यों नहीं बनाया? यही नहीं जब शमिता सो जाती थी तब मैं चुपके से उसके पास जाती और गुस्से में उसे चिंगोटी काट लेती थी इसके बाद वह खूब रोती थी।’

बहुत डरी हुई थीं शिल्पा

अपनी बहन से इस वजह से जलने लगी थी शिल्पा शेट्टी, बात तक नहीं करना चाहती थी

वहीं उन्होंने एक और बात बताई कि शमिता के पहले ऑडिशन में भी मैं शामिल हुई थीं लेकिन मै अपने लिए बहुत डरी हुई थीं। वह मेरे से ज्यादा सुंदर है और एक बेहतरीन डांसर भी है। फिर भी वह मेरे से हमेशा कहती थी कि उसे कोई काम नहीं देगा। मैंने उसे समझाया ऐसा नहीं है। फिलहाल शिल्पा ने बताया कि उनकी बहन से जलन सिर्फ इसलिए जलन करती थी कि वह मुझसे ज्यादा गोरी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.