रसोड़े में कौन था का आ गया दूसरा पार्ट,अंडे की लेकर हुई बहस
//

‘रसोड़े में कौन था’ का आ गया दूसरा पार्ट, इस बार अंडे की लेकर हुई बहस…

मुंबई: टेलीविजन शो सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन पर बनाया गया रैप वीडियो हाल ही में काफी वायरल हुआ था। वहीं इस गाने में डायलॉग ‘रसोडे में कौन था’ की काफी चर्चा भी हुई थी। बता दें कि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये घोषणा हुई थी कि साथ निभाना साथिया का सीजन-2 भी दर्शकों के लिए आने वाला है। इस शो के सीजन-2 आने के बाद अब ‘रसोडे में कौन था’ वाले सीन का पार्ट-2 भी अब आ गया है, जोकि काफी दिलचस्प है।

इस बार बहस का मुद्दा है अंडा

'रसोड़े में कौन था' का आ गया दूसरा पार्ट, इस बार अंडे की लेकर हुई बहस...

वहीं कोकिलाबेन इसमें पिछले सीजन की तरह ही बहू पर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन, इस बार दोनों के बीच बहस का मुद्दा चने नहीं है, बल्कि अंडा है। वहीं इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कोकिलाबेन अंडा डालने की वजह से काफी गुस्सा हो जाती हैं।

नए वीडियो को लोग कर रहे काफी पसंद

'रसोड़े में कौन था' का आ गया दूसरा पार्ट, इस बार अंडे की लेकर हुई बहस...

बता दें कि, स्टार प्लस ने इस शो के दूसरे सीजन का एक वीडियो शेयर किया है।  जिसमें ‘रसोडे में कौन था’ वाली सीन दोबारा से फिल्माया गया है। वहीं इस सीन में पिछले सीजन की तरह फिर से कोकिलाबेन गुस्सा हो जाती हैं और खाने में अंडा डालने की बात को लेकर काफी आग बबूला होती हैं। यह फिल्माया गया सीन काफी मजेदार भी है।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले सीजन का शो का एडिटेड वीडियो काफी वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर वीडियो मीम मैटेरियल बन गया था और कई दिनों तक ट्रेंड में भी रहा था। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब इस नए वीडियो को भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि स्टार प्लस चैनल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 43 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस शो के पिछले सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और अब इसका दूसरा सीजन भी शुरू हो गया है। अब देखना ये होगा कि निभाना साथिया का दूसरा पार्ट भी लोगों कितना को पसंद आता है।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पति से टूटा रिश्ता तो पिता ने थामा हाथ, तलाक के बाद पापा के साथ रहती हैं ये 5 अभिनेत्रियां |

जानिए रावण वध के बाद मंदोदरी ने क्यों किया था विभीषण से विवाह |

पाकिस्तान में कट्टरपंथियों ने मंदिर में की तोड़फोड़, मां दुर्गा की मूर्ति को तोड़ा |

कतर की जेल में सजा काट रहा ये भारतीय कपल, हनीमून पर कर दी थी ये गलती |

20 साल की उम्र में मलाइका ने इस एक्टर के साथ दिया था बोल्ड सीन |