ऑनस्क्रीन बहन से प्यार कर बैठे ये अभिनेता, एक ने कर ली शादी
/

अपनी ऑनस्क्रीन बहन से प्यार कर बैठे ये अभिनेता, एक ने कर ली शादी

इंडस्ट्री में कई फेमस जोडिया है लेकिन वही टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी जोडिया है जिन्होंने रील लाइफ में तो भाई -बहन का किरदार निभाया लेकिन रियल लाइफ

इंडस्ट्री में कई फेमस जोड़ियाँ हैं, लेकिन वही टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी जोड़ियाँ हैं, जिन्होंने रील लाइफ में तो भाई -बहन का किरदार निभाया लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने एक दूसरे से प्यार किया। कुछ जोड़ियों ने शादी कर ली है और कुछ अभी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज हम बातएंगे ऐसे ही कुछ स्टर्स के बारे में जिन्हे ऑनस्क्रीन बहन से इश्क हो गया।

नीरज मालवीय

टीवी का फेमस शो “मेरे अँगने में ” काम करने वाले एक्टर नीरज मालवीय और चारु आसोपा एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी खूसबूरत तस्वीरें भी शेयर करते हैं। बता दें कि इस शो में नीरज और चारु ने भाई बहन की भूमिका निभाई थी।

शिविन नारंग

टीवी शो “एक वीर की अरदास वीरा” में शिविन नारंग ने बहुत ही बेहतरीन भूमिका निभाई थी। इस शो में इन्होने दिगांगना सूर्यवंशी के भाई का किरदार निभाया था। असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। टीवी जगत के सबसे हैंडसम एक्टर में शिविन नारंग का नाम आता है।

मयंक

‘तू सूरज में सांझ पिया’ शो में दोनों एक्टर्स एक साथ काम करते हैं। इस शो में दोनों भाई बहन का किरदार निभाते दिखे हैं। शो में एक दूसरे के साथ काम करते-करते दोनों में प्यार हो गया और अब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अमन शर्मा

टीवी जगत में अमन शर्मा का नाम सबसे मशहूर है। अमन ने बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान छोटे परदे से ही मिले। टीवी सीरियल “शपथ “में अमन वर्मा और उनकी पत्नी वंदना लालवानी ने भाई बहन का किरदार निभाया था। बाद में प्यार होने के बाद शादी कर ली।

रोहन मेहरा

टीवी शो ‘बिग बॉस’ में रोहन मेहरा को देखा गया था। बता दें कि रोहन मेहरा और कांची सिंह पिछले कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भाई बहन का किरदार निभाते दिखे थे। टीवी के फेमस एक्टर्स में भी इनका नाम आता है।