स्टाइलिश लुक और फैशनेबल दिखने के चक्कर में इन
/

स्टाइलिश लुक और फैशनेबल दिखने के चक्कर में इन अभिनेत्रियों ने किया कबाड़ा

स्टाइलिश दिखना किसको नहीं पसंद है। हर लड़की लेटेस्ट फैशन के लुक्स को कैरी करना कहती है। जी हाँ जब भी कोई लेटेस्ट फैशन देखना हो तो अधिकतर लड़किया बॉलीवुड

स्टाइलिश दिखना किसको नहीं पसंद है। हर लड़की लेटेस्ट फैशन के लुक्स को कैरी करना कहती है। जी हाँ जब भी कोई लेटेस्ट फैशन देखना हो तो अधिकतर लड़किया बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लेटेस्ट लुक को सोशल मीडिया पर सर्च करना शुरू कर देती है। हो भी क्यों न क्योकि बॉलीवुड की हीरोइन अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लाखों दिलों पर राज जो करती आई हैं। वही कभी-कभी अभिनेत्रियों ने ऐसे कपडे भी पहने है जिसे देखकर लोगो ने गंदे कमेंट किये है कि ऐसे कपड़े लोग पहनना तो दूर ऐसे कपड़ो को लेंने का भी नहीं सोच सकते। आज आपको दिखाते हैं ऐसी अभिनेत्रियों के लुक्स को जिन्हे उन्होंने खुद कबाड़ा किया हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा

साल 2019 के मेट गाला में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लग्जरी ब्रांड डियोर के वाइट एंड ब्लश पिंक हाउट कॉउचर वन पीस में नजर आई थीं। जिसे उन्होंने पिंजरे के एक टिस क्रॉस वाले कांटेदार हेडगियर क्राऊन के साथ लुक कैरी किया था। सिल्वर-फ्रॉस्टेड ब्रॉज़ और डार्क प्लम पिंक आईशैडो और वाइट एंड लाइट पिंक लैशेज़ और होठों पर डार्क एंगेलिक वाइब पिंक लिपस्टिक में प्रियंका को देखकर सभी हैरान रह गए। उनके ऐसे लुक्स पर सोशल मीडिया पर अजीबो -गरीब कमेंट आ रहे थे।

कंगना रनौत

कान्स फिल्म फेस्टिवल में साल 2018 के कंगना रनौत Nedo By Nedret Taciroglu के डिज़ाइन किए हुए सिल्वर सीक्विन कैटसूट में नजर आई थीं। जिसके साथ उन्होंने बोल्ड मेकअप और बालों को जंगली लुक में लुक को कैरी किया था। उनका यह लुक इतना डरावना था कि वह देखते ही देखते ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

सोनम कपूर

पिछले कई सालों से सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। कभी- कभी ज्यादा स्टाइलिश बनने की वजह से सोनम लुक्स का कबाड़ा कर देती है। ऐसा ही कुछ हमें साल 2015 में देखने को मिला। जब सोनम Elie Saab Couture के डिज़ाइन किए हुए लाइम ग्रीन गाउन को पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंचीं। इस गाउन को पहनने के लिए सोनम पर काफी मीम्स बने थे। काफी कमेंट भी आये थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन

कान्स फिल्म फेस्टिवल के साल 2008 में रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन इस दौरान हॉल्टर नेकलाइन वाले पिंक लॉन्ग गाउन में नजर आई थीं। फिलहाल अभिनेत्री का यह ड्रेसिंग स्टाइल इतना बुरा नहीं था। लेकिन जाने माने रेड कार्पेट पर ऐश का यह लुक बिल्कुल भी मेलजोल नहीं खा रहा था।

मल्लिका शेरावत

पिछले कुछ सालों के रेड कार्पेट पर मल्लिका शेरावत लुक्स का कबाड़ा कर रही हैं। साल 2005 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत ने वाइट कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंची थीं। उनकी यह ड्रेस ऐसी थी, जिसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।