एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं ये अभिनेत्रियां
/

एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं ये अभिनेत्रियां, एक ने तो कह दिया था “काली बिल्ली”

जिंदगी में लोग एक दूसरे से प्रोफेशन में प्रतिद्वंद्विता होती ही है जिससे घृणा या ईर्ष्या भी पैदा होती है। यदि हम इंडस्ट्री की बात करे तो अभिनेत्रियों के बीच

जिंदगी में लोग एक दूसरे से प्रोफेशन में प्रतिद्वंद्विता तो होती ही है, जिससे घृणा या ईर्ष्या भी पैदा होती है। यदि हम इंडस्ट्री की बात करें तो अभिनेत्रियों के बीच में प्रतिद्वंद्विता के चलते ईर्ष्या भी पैदा हो जाती है और ये झगड़े या तो व्यक्तिगत संबंधों या फिल्मों में प्रतिद्वंद्विता के कारण होते हैं। बताते हैं आज आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो बिल्ली-झगड़े के लिए फेमस हैं।

दीपिका पादुकोण-अनुष्का शर्मा

बात करते हैं सबसे पहले दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की, वे दोनों एक दूसरे से नफरत करती हैं। और यह लड़ाई कोई फिल्मो की प्रतिद्वंद्विता के कारण नहीं बल्कि इस कोल्ड वॉर के पीछे की वजह रणवीर सिंह हैं। बैंड बाजा बारात में अनुष्का और रणवीर ने साथ काम किया और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, रणवीर दीपिका पादुकोण के लिए छोड़ दिया।

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रामलीला के सेट पर मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। अनुष्का ने दीपिका को अपने ब्रेकअप की वजह बताया और तभी से उनके बीच एक शीत युद्ध चल रहा है। लेकिन अब दोनों अभिनेत्रियां शादी के अपनी निजी ज़िन्दगी से खुश हैं।

दीपिका पादुकोण – कैटरीना कैफ

अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के प्यार में पागल थे। उनकी जोड़ी उनके फैंस के बीच सबसे लोकप्रिय थी, फिर वो ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन हो। दीपिका को गुस्सा आया जब उन्हें पता चला कि रणबीर, कटरीना कैफ की वजह से उन्हें धोखा दे रहे हैं। तब से दोनों अभिनेत्रियों के बीच नफरत पैदा हो गयी। इसके बाद रणबीर और कटरीना ने थोड़े समय के लिए डेट किया। फिलहाल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और कटरीना सिंगल हैं।

कटरीना कैफ -प्रियंका चोपड़ा

एक समय कटरीना कैफ -प्रियंका चोपड़ा शोस्टॉपर बनना चाहते थे। लेकिन कैटरीना को शोस्टॉपर के रूप में चुना गया था और प्रियंका ने कहा कि वह अपनी महानता के कारण खुद पीछे हट गई हैं। कटरीना ने जवाब दिया कि उन्हें उनकी योग्यता के आधार पर चुना गया था न कि पीसी की महानता के कारण। तब से दोनों एक दूसरे से नफरत करती हैं।

करीना कपूर -बिपाशा बसु

करीना कपूर और बिपाशा बसु की कैट फाइट सभी को पता है। थ्रिलर फिल्म ‘अजनबी’ में दोनों ने साथ काम किया। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी गंदी लड़ाई हुई थी। करीना ने बिपाशा को थप्पड़ भी मारा और उन्हें ब्लैक कैट कहा। बिपाशा ने फिर कभी करीना के साथ काम न करने का फैसला किया।

चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर भी उनकी लड़ाई जारी रही, तभी से दोनों के बीच नफरत पैदा हो गयी. करीना ने शो पर कहा कि बिपाशा के तत्कालीन बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम में कोई अभिनय कौशल और चेहरे का भाव नहीं था और जब बिपाशा शो में आईं, तब उन्होंने भी करीना का अपमान किया और कहा उनके चेहरे के बहुत सारे भाव हैं।

ऐश्वर्या राय -सोनम कपूर

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को आंटी कहा था, क्योंकि ऐश्वर्या उनके पापा अनिल कपूर की एक्ट्रेस रह चुकी हैं और वो अब बूढी हो चुकी हैं। इस बयान ने ऐश्वर्या को उकसाया और उनके बीच प्रतिद्वंद्विता शुरू हुई। हालांकि बाद में सोनम ने अपने बयान को स्पष्ट किया और माफी भी मांगी, लेकिन पहले ही ऐश्वर्या को ये बयान परेशान कर चुका था, जिन्होंने बाद में उस साल उनके साथ कान्स रेड कार्पेट पर चलने से इन्कार कर दिया था। आज भी दोनों एक दूसरे से नफरत करती हैं।

ऐश्वर्या राय – रानी मुखर्जी

सभी जानते हैं कि अभिषेक बच्चन फिल्म ‘बंटी और बबली’ के बाद सह-कलाकार रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए तैयार थे। यहां तक ​​कि जया बच्चन ने रानी को अपनी बहू बताया था। लेकिन बाद में अभिषेक, ऐश्वर्या की शादी हुई। तब से, रानी और ऐश दोनों एक दूसरे से नफरत करती हैं। रानी ने तब से कभी भी ऐश्वर्या या अभिषेक के साथ काम नहीं किया।