अपनी गंदी आदतों से खुद परेशान हैं ये बॉलीवुड सितारे
/

बॉलीवुड के इन सितारों की है गंदी आदतें, एक तो बाथरूम में करता है ये गंदा काम

हर इंसान की एक आदत होती है किसी किसी की अच्छी किसी किसी की आदत बुरी भी होती है। बुरी आदत हो तो इंसान परेशान हो जाता है। वही फ़िल्मी दुनिया में स्टार्स अपनी कूल

हर इंसान की एक आदत होती है किसी किसी की अच्छी किसी किसी की आदत बुरी भी होती है। बुरी आदत हो तो इंसान परेशान हो जाता है। वही फ़िल्मी दुनिया में स्टार्स अपनी कूल डैशिंग ब्यूटीफुल स्मार्ट पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते है। फैंस उनके मॉडर्न स्टाइल को फॉलो करते है।

जरुरी नहीं होता जैसे स्टार्स हम लोगो को पर्दे पर दिखाई दे वैसा वह रियल लाइफ में हो। कभी-कभी वो ऐसी ही गलतियां कर देते हैं, जिससे वो भी बुरी आदतों का शिकार हो जाते हैं। बताते हैं आज आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में जो किसी न किसी बुरी आदत का शिकार हैं।

जितेंद्र

इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर जितेंद्र एक समय में एक से एक हिट फिल्मे दी है। इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी जितेंद्र की एक गंदी आदत है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जितेंद्र अक्सर टॉयलेट या बाथरूम में जा कर पपीता खाते हैं जो कि सच में हैरानी करने वाली है।

जॉन अब्राहिम

इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहिम की लुक्स और पर्सनालिटी का हर कोई फैन है। ‘जिस्म’,‘देसी बॉयज’ आदि जैसी कईं बेहतरीन फिल्मों में जॉन ने अभिनय किया है ,लेकिन उन्हें भी एक गंदी आदत रही है। उन्हें तेज़ गति में बाइक चलाने का काफी शौंक है।

एक बार उनसे एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद से उन्होंने अपनी इस आदत को त्याग दिया है। लेकिन इस आदत के छूटते ही उन्हें पैर हिलाने की आदत लग गई जो कि आज भी उनका पीछा नहीं छोड़ रही है।

सुष्मिता सेन

40 साल की उम्र के पड़ाव को पार कर चुकी सुष्मिता सेन ख़ूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। आज भी वह यंग एक्ट्रेस को लुक्स में मात देती हैं। उनकी एक गंदी आदत के बारे में काफी कम लोग ही जानते हैं।

दरअसल सुष्मिता को बाथरूम में नहाना बिलकुल अच्छा नहीं लगता है, वह हमेशा खुली छत पर नहाती हैं, इसलिए उनके घर पर नहाने का इंतेज़ाम ख़ास तौर पर किया गया है ताकि वह खुले आसमान के नीचे बेखौफ़ होकर नहा सकें।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर आज फैन्स के बीच अपनी पर्सनालिटी के लिए काफी फेमस हैं। इन्हें भी एक गंदी आदत है ,फिलहाल शाहिद को कॉफ़ी बेहद पसंद है। उन्हें अगर ज्यादा समय तक कॉफ़ी ना मिले तो वह बेचैन हो जाते हैं। उनकी यह आदत कईं बार सबको परेशान कर जाती है।