बॉलीवुड की इन जोड़ियों ने खाई है कभी भी साथ काम न करने की कसम
//

बॉलीवुड की इन जोड़ियों ने खाई है कभी भी साथ काम न करने की कसम

बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां है जिन्होंने अधिकतर फिल्मो में साथ काम किया है। दर्शक भी अपनी पसंदीदा जोड़ियों को हर बार अलग अंदाज़ में पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां हैं, जिन्होंने अधिकतर फिल्मो में साथ काम किया है। दर्शक भी अपनी पसंदीदा जोड़ियों को हर बार अलग अंदाज़ में पर्दे पर देखना चाहते हैं। वहीं कुछ ऐसी जोड़ियां हैं, जो पर्दे पर अब कभी दोबारा नहीं दिखेंगी। कुछ सितारों की वजह अलग है, जिस वजह से उन्होंने कसम खा रखी है साथ में काम ना करने की। कुछ एक्टर्स जिन्होंने अपने परिवार को टूटने से बचाने के लिए कसम खाई है। बताते हैं आज आपको ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जो अब कभी दुबारा पर्दे पर साथ काम करते नजर नहीं आएंगे।

सलमान खान – ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी समीर और नंदिनी की जोड़ी रही है। फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में समीर और नंदिनी बनकर सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने साथ काम किया था। रियल लाइफ में भी दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा, लेकिन ब्रेकअप की वजह से ये जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई।

अक्षय कुमार – प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार सिर्फ खतरों के खिलाड़ी नहीं बल्कि बॉलीवुड में दिलों से खेलने के मामले में भी खिलाड़ी रह चुके हैं। एक समय ऐसा भी था जब अक्षय कुमार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी फिदा हो गए थे। उनके बढ़ती नज़दीकियों की खबरें जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना तक पहुंची तब ट्विंकल ने अक्षय पर प्रियंका के साथ दोबारा काम ना करने की पाबंदी लगा दी थी।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse