टीवी की ‘नायरा’ से नफरत करते हैं ये चार सितारे
/

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘नायरा’ से नफरत करते हैं ये चार सितारे

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर घर लोकप्रिय अभिनेत्री शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। रील लाइफ में नायरा के

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर लोकप्रिय अभिनेत्री शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। रील लाइफ में नायरा के नाम से फेमस हैं और रियल नाम से इन्हे कम ही लोग बुलाते हैं। जी हाँ, क्योकि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उनका नाम नायरा है तो जब भी कोई उन्हें देखता है तो जल्दी से नायरा ही बुला देता है।

शिवांगी जोशी ने आज अपने दमदार एक्टिंग नयी कामयाबी हासिल की है। इस समय वो सबसे पॉपुलर शो की लीड एक्ट्रेस बन चुकी हैं। जैसे जैसे शिवांगी जोशी बतौर नायरा कामयाब होती गई, वैसे वैसे ही उनके दुश्मनों की लिस्ट भी बढ़ती गई। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हर किसी की चहेती नायरा के रियल लाइफ में कई दुश्मन हैं। यही नहीं कुछ लोग तो शिवांगी जोशी की वजह से इस शो को ही अलविदा कह गये। बताते हैं आज आपको शिवांगी जोशी के दुश्मनों के बारे में –

कांची सिंह

एक्ट्रेस कांची सिंह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायु का किरदार निभा चुकी हैं। वह शिवांगी जोशी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। दरअसल, कांची सिंह का कहना है कि सीरियल मेकर्स शिवांगी जोशी को ज्यादा महत्व देने लगे थे, इसी वजह से उन्होंने सीरियल छोड़ दिया और कई बार सेट पर उनकी शिवांगी जोशी से बहस भी हो गई थी। कांची सिंह ने साल 2017 में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ दिया था।

रोहन मेहरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोहन मेहरा ने शिवांगी जोशी के भाई का रोल निभाते थे, लेकिन रियल लाइफ में वे शिवांगी जोशी से बेहद नफरत करते हैं। इसी कारण से कई बार दोनों के बीच सेट पर कहासुनी हो गई और फिर रोहन मेहरा ने शो छोड़ने का फैसला किया। रोहन के शो छोड़ जाने के बाद फैंस काफी ज्यादा नाखुश थे, लेकिन अब सब ठीक है।

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान ने यू तो शिवांगी जोशी की मां का किरदार निभाया था, लेकिन शिवांगी के आने के बाद हिना को कम महत्व दिया जाने लगा और फिर इसी कारण हिना खान नाराज हो गई और वे शिवांगी जोशी से नफरत करने लगी। यही नहीं हिना खान ने बाद में शो छोड़ने का फैसला किया और उन्होंने शो छोड़ दिया, जिसके बाद इस शो में इनकी मौत दिखाकर शो से उनकी बिदाई हो गई।

मोहना सिंह

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहना सिंह शो में शिवांगी की काफी मदद करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनसे बहुत ही ज्यादा नफरत करती हैं। जानकारी के अनुसार मोहना सिंह और शिवांगी जोशी के बीच में कुछ खटपट हो गई थी, जिसकी वजह से ये दोनों आपस में नफरत करती हैं।