जुलाई 2020 में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये फिल्में

जुलाई 2020 में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेबसीरीज, जाने कहां देख सकते हैं

देश में कोरोना महामारी ने विशाल रूप ले लिया है। जिससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वही यदि देखा जाये तो फिल्म इंडस्ट्री की चमक सुनी पड़ी हुई है।

देश में कोरोना महामारी ने विशाल रूप ले लिया है। जिससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं यदि देखा जाये तो फिल्म इंडस्ट्री की चमक सुनी पड़ी हुई है। मार्च के आखिर से सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। कोई नहीं जानता हालात कब सामान्य होंगे और थियेटर्स में शोज हाउसफुल जाएंगे। फिलहाल सिनेमाहॉल के बंद होने पर ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का नया जरिया बनकर उभरा है।

अब फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। वेब सीरीज तो पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाती थी। बड़े स्टार्स भी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जुलाई का महीना एंटरटेनमेंट के लिहाज के काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इस महीने लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा। कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। आईये जानते हैं इन्ही के बारे में।

ब्रीथ 2 –

ब्रीथ के पहले पार्ट में आर माधवन नजर आए थे। यह ब्रीथ का सेकंड पार्ट है। ब्रीथ: इन टू द शैडोज़ से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

ब्रीथ – 2, 10 जुलाई से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक पिता अपनी किडनैप हुई बेटी को बचाने के लिए किस हद तक जा सकता है।

दिल बेचारा –

सुशांत सिंह राजपूत की आखिर फिल्म दिल बेचारा जुलाई के महीने में फैंस को मिलने वाले सबसे खास तोहफे में से एक है। इसमें सुशांत के अपोजिट संजना संघी लीड रोल में हैं।

मूवी का ट्रेलर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मूवी को डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। हालांकि कुछ लोग चाहते थे कि सुशांत की आखिरी फिल्म सिनेमाघर पर रिलीज़ होनी चाहिए।

शकुंतला देवी –

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी 31 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। पहले ये मूवी सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में विद्या बालन, ग्लोबली फेमस मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी का रोल निभाएंगीं। विद्या के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिशु सेनगुप्ता अहम भूमिका में दिखेंगे।

माफिया –

माफिया 10 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम होगी। ये 6 कॉलेज के दोस्तों की कहानी है, जो कि 5 साल बाद साथ आते हैं. ये धोखे, प्यार, मर्डर, मिस्ट्री, और फन से भरपूर कहानी है।

दर्शकों को इसमें कई शेड्स देखने को मिलेंगे ,ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। सीरीज में नमित दास, तन्मय, इशा शाह, अनिंदिता बोस, मुधरिमा रॉय अहम रोल हैं।

अनदेखी –

अनदेखी वेब सीरीज 10 जुलाई को सोनी LIV पर स्ट्रीम होगी। ये एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है। जो कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। सीरीज में दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, अभिषेक चौहान, आंचल सिंह अहम रोल में दिखेंगे।

वर्जिन भानुप्रिया –

उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी। गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। मूवी एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी वर्जिनिटी लूज करना चाहती है।